‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग खत्म भी नहीं हुई, यहां कार्तिक आर्यन-तृप्ति डिमरी की अगली फिल्म पर बड़ी खबर आ गई!

कार्तिक आर्यन. इस वक्त फुल ऑन डिमांड में हैं. ज्यादातर डायरेक्टर्स उनके साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं. इसकी वजह है उनके करियर की वो फिल्में, जिससे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं. इस वक्त उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. जल्द ‘चंदू चैंपियन’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आया था. जिसे कार्तिक आर्यन के होम टाउन से ही रिलीज किया गया था.
वहीं जिस पिक्चर की शूटिंग में वो इस वक्त बिजी हैं, वो है ‘भूल भुलैया 3’. फिल्म इस साल दिवाली पर आने वाली है. जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं. इसमें कार्तिक के अलावा तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित नजर आने वाली हैं.
कार्तिक आर्यन और तृप्ति की नई फिल्म पर बड़ा अपडेट!
हाल ही में पिंकविला में एक रिपोर्ट छपी है. इससे पता लगा कि, अनुराग बसु अपनी अगली फीचर फिल्म पर जल्द काम शुरू करने वाले हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि, भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. बीते दिनों पता लगा था कि, यह एक रोमांटिक फिल्म होगी, पर इसका ‘आशिकी 3’ से कोई लेना देना नहीं है. ‘भूल भुलैया 3’ के बाद दोनों एक साथ फिर नजर आएंगे.
अब पता लगा कि, अनुराग बसु अगस्त 2024 से कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म पर कुछ बदलाव हुआ है. इस रोमांटिक फिल्म पर काफी पहले ही काम शुरू हो चुका है. भूषण कुमार की एक टीम पहले से ही एक म्यूजिक एल्बम तैयार करने पर काम कर रही है. ‘भूल भुलैया 3’ के बाद यह कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म होगी. इसकी शूटिंग पूरी करने के बाद वो विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘हुसैन उस्तारा’ पर काम शुरू करेंगे.
दरअसल अनुराग बसु ने एक फीचर फिल्म के तौर पर इसकी तैयारियां की हैं. बसु दिग्गज कलाकार किशोर कुमार की बायोपिक पर साल 2025 से काम शुरू कर देंगे. किशोर कुमार बायोपिक अभी स्क्रिप्ट स्टेज में है. यह साल 2025 के आखिर तक फ्लोर पर आ जाएगी. पर इस फिल्म की शुरुआत से पहले वो कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की पिक्चर पर काम पूरा करना चाहते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *