‘भूल भुलैया 3’ के बाद इस फिल्म में साथ काम करेंगी तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

तृप्ति डिमरी ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा था कि वो माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं और बचपन से वो उनके सभी गानों पर डांस करने की कोशिश करती थीं. ऐसे में अब तृप्ति के लिए खुशी की खबर है. विक्रम मल्होत्रा की अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने अब अपने अगले फीचर प्रोडक्शन के लिए माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी को चुना है. इस फिल्म को ‘तुम्हारी सुलु’ और ‘जलसा’ जैसी फिल्मों के डायरेक्शन के लिए मशहूर सुरेश त्रिवेणी डायरेक्ट करेंगे.
Peepingmoon की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग मार्च-अप्रैल 2025 के आसपास शुरू होने की उम्मीद है. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में माधुरी और तृप्ति मां-बेटी की जोड़ी का किरदार निभा सकती हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म तीन किरदारों के इर्द-गिर्द होगी. ये एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें मुख्य भूमिका के लिए अभी तक किसी को चुना नहीं गया है.
‘भूल भुलैया 3’ में साथ आएंगी नजर
माधुरी और तृप्ति, कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आने वाली हैं. ऐसे में अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट की फिल्म उनका साथ में दूसरा प्रोजेक्ट होगा. ‘भूल भुलैया 3’ इस साल दिवाली यानी 1 नवंबर पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे.
इन फिल्मों में नजर आएंगी तृप्ति
तृप्ति डिमरी फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता के बाद से मेकर्स की पहली पसंद बन गई हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी, राजकुमार राव के साथ राज शांडिल्य की ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ में दिखाई देंगी. ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा मल्लिका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह, अर्चना पटेल, राकेश बेदी, मुकेश तिवारी, टीकू तलसानिया, मुबीन सौदागर और जसवंत सिंह हैं. इसके बाद वो ‘भूल भुलैया 3’ में और 22 नवंबर को रिलीज होने वाली ‘धड़क 2’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह कुछ ही दिनों में कार्तिक आर्यन के साथ अनुराग बसु की रोमांटिक फिल्म और शाहिद कपूर के साथ विशाल भारद्वाज की एक्शन ड्रामा में शूटिंग शुरू करेंगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *