‘भूल भुलैया 3’ को हिट बनाने का सिलसिला शुरू हो गया, कार्तिक आर्यन समेत ये सितारे छा गए

साल 2022 में कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा बनकर लोगों के ऊपर ऐसा जादू चलाया था कि हर कोई उनका फैन हो गया था और ‘भूल भुलैया 2’ ने वर्ल्डवाइड 265 करोड़ रुपये छाप लिए थे. कार्तिक आर्यन एक बार फिर से उसी तरह का धमाका करने की तैयारी में हैं और इसके लिए उन्होंने दिवाली का मौका चुना है. दिवाली पर उनकी ‘भूल भुलैया 3’ रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके अपोजिट तृप्ति डिमरी दिखने वाली हैं.
फिल्म को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है. कार्तिक समेत इस फिल्म के तमाम सितारे अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. आए दिन इस फिल्म से जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आता रहता है. कार्तिक समेत जो भी सितारे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं वो इस फिल्म को हिट कराने की कोशिश में जुट गए हैं. सभी ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जो अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.
ब्लैक आउटफिट में छाए कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो ब्लैक आउटफिट में डैशिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. वो पैपराजी को पोज देते दिख रहे हैं. जैसे ही ये वीडियो सामने आया कार्तिक सोशल मीडिया पर छा गए. इसके अलावा तृप्ति का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें वो साड़ी लुक में दिख रही हैं. साल 2023 के आखिर में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से तृप्ति इस कदर लाइमलाइट में आईं कि एक बार फिर से फैन्स उन्हें पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

‘भूल भुलैया’ के पहले पार्ट में दिखीं विद्या बालन दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं थीं. उनकी जगह तब्बू को कास्ट किया गया था. हालांकि, तीसरे पार्ट के जरिए विद्या एक बार फिर से इस फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे हैं. कार्तिक-तृप्ति के साथ वो भी प्रमोशन के दौरान दिखीं. उनके साथ राजपाल यादव भी नजर आए, जो इस फ्रेंचाइजी में छोटे पंडित का रोल करते हैं. वीडियो में दोनों क्यूट बॉन्ड शेयर करते नजर आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.
राजपाल यादव ने विद्या बालन को दिया क्रेडिट
राजपाल पैपराजी से किसी बात को लेकर मुस्कुराते हुए कहते हैं, “आपका देखने का नजरिया नाइस.” इस दौरान वो ये भी कहते हैं, “‘भूल भलैया’ में मैं जो कुछ भी हूं वो इनके (विद्या बालन) परफॉर्मेंस की वजह से हूं”. इस पर विद्या जोर से हंस पड़ती हैं और कहती हैं, “क्या! कुछ भी.”

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ये तमाम सितारे जल्द ही कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2’ में अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आने वाले हैं. ये वीडियोज उसी दौरान के हैं जब ये सब कपिल के शो के शूट के लिए पहुंचे. बहरहाल, अब फिल्म की रिलीज के बाद देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कार्तिक रूह बाबा बनकर लोगों के ऊपर कैसा जादू चलाते हैं और उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कहां पर स्टैंड करती है. सिनेमाघरों में इस फिल्म की टक्कर अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से होने वाली है. अजय की ये फिल्म दिवाली पर ही आ रही है. देखना होगा कि इन दोनों फिल्मों के क्लैश के बीच जीत किसकी होती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *