‘…मजबूत होकर वापस आएंगी’, कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan की ऑनस्क्रीन बेटी अशनूर ने बढ़ाया हौसला

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर की स्टेज 3 से जूझ रही हैं. कुछ महीने पहले एक इवेंट के दौरान हिना को अपनी इस बीमारी के बारे में पता चला था, जिसके बाद से वह इससे बहादुरी से लड़ रही हैं. एक्ट्रेस अपनी इस जर्नी और इलाज से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस बीच टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना खान की बेटी नायरा का किरदार निभाने वाली उनकी को-स्टार अशनूर कौर ने एक्ट्रेस की बीमारी पर बात की है.
ईटाइम्स से बात करते हुए अशनूर कौर ने बताया कि उनकी हिना से बात होती है. अशनूर ने कहा, “वह बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और जल्द ही इस बीमारी से लड़कर और भी ज्यादा मजबूत होकर वापस आएंगी.” उन्होंने कहा, “वह हमेशा से हमारी शेरखान रही हैं और सबसे मजबूत महिलाओं में से एक हैं. वह कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं और मैंने खुद इसका अनुभव उनके साथ काम करने से लेकर उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाते हुए देखने तक किया है. वह जहां भी जाती हैं, धमाल मचा देती हैं.”
अशनूर ने कही ये बात
अशनूर कौर ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी मां की भी हिना से बात होती है. उन्होंने कहा, “मैं पूरे दिल से मानती हूं कि जिस तरह उन्होंने हर चीज का सामना किया है, हर मुश्किल का सामना किया है, वह निश्चित रूप से इस लड़ाई से पहले से कहीं अधिक मजबूत होकर उभरेंगी और बहुत जल्द वापसी करेंगी.”
वीडियो किया था शेयर
हिना खान ने दो दिन पहले इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “हर दिन आपको नीचे खींचने के लिए हजारों कारण सामने आ सकते हैं, लेकिन मेरे पास अपने भविष्य के लिए एक वादा है जिसे मुझे पूरा करना है और मैं प्रतिबद्ध हूं, क्या आप हैं? यह पूरी तरह से मेरे डॉक्टर की सलाह और ट्रेनर की देखरेख में किया जाता है. केवल तभी जब मेरा शरीर अनुमति देता है.”

View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

कब दी थी कैंसर की जानकारी?
हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 28 जून को कैंसर की खबर फैन्स से शेयर की थी. हिना ने पोस्ट में बताया, “हाल ही में फैली अफवाहों को दूर करने के लिए, मैं सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण न्यूज शेयर करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं. मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है. मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह अटल हूं. मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूती से उबरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं.”
टीवी पर कर रही हैं वापसी
अशनूर कौर ‘सुमन इन्दौरी’ शो से टीवी पर जल्दी ही वापसी कर रही हैं. वह पिछले 4 सालों से टीवी से दूर हैं. अशनूर पटियाला बेब्स के बाद कलर्स टीवी के इस शो से दोबारा एंट्री करने जा रही हैं. शो में उनके साथ अनीता हसनंदानी और जैन इमाम भी नजर आने वाले हैं. टेलीचक्कर के इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने पढ़ाई की वजह से ये ब्रेक लिया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *