मठाधीश और माफिया में कोई ज्यादा फर्क नहीं होता है… अखिलेश का CM योगी पर बड़ा हमला

उत्तर प्रदेश की सियासत में अब लड़ाई आर पार की हो गई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज सीधे-सीधे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. अखिलेश ने कहा है “मठाधीश और माफिया में ज्यादा फर्क नहीं होता है…” अखिलेश यादव के बयान को सीधे तौर पर सीएम योगी पर हमला माना जा रहा है.
दरअसल आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव से सवाल पूछा गया कि,’ सीएम योगी यह कहते हैं कि जब भी उत्तर प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई होती है तो सपा और अखिलेश यादव उसमें जाति ढूंढने लगते हैं.’ इसी सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि माफिया और मठाधीश में कोई ज्यादा फर्क नहीं होता.
सीएम और सपा सुप्रीमो के बीच चल रहा वार-पलटवार
पिछले कुछ दिनों से यूपी में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधे-सीधे एक दूसरे पर वार पलटवार कर रहे हैं. खासतौर से सुल्तानपुर में मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद इसमें और बढ़ोतरी हुई है. अखिलेश यादव का आरोप है कि यूपी सरकार अपराधियों की जाति देखकर कार्रवाई कर रही है. मंगेश को लेकर उनका तर्क है कि वह यादव जाति का था, इसीलिए उसका एनकाउंटर किया गया.
अखिलेश यादव ने जारी की एनकाउंटर का शिकार PDA वालों की सूची
अखिलेश यादव ने कहा कि मंगेश को यादव होने पर मार दिया गया, जबकि जो सुल्तानपुर डकैती का मास्टर माइंड था उसका सरेंडर करवाया गया. इसके बाद अखिलेश यादव ने एक लिस्ट भी जारी की. इस लिस्ट में एनकाउंटर का शिकार उन लोगों की सूची थी जो PDA यानी पिछड़ा दलित और अल्पसंख्यक वर्ग से आते हैं.
अपराधियों पर कार्रवाई हो तो अखिलेश यादव को कष्ट होता है
सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा था कि प्रदेश में जब भी डकैतों पर कार्रवाई होती है, तो अखिलेश यादव को कष्ट होता है. उन्होंने कहा था कि प्रदेश में जब भी अपराधियों का एनकाउंटर होता है तो अखिलेश यादव उसमें जाति ढूंढने लगती है. अखिलेश यादव ने इसकी का जवाब दिया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *