ममता बनर्जी की भूमिका से संतुष्ट नहीं… कोलकाता केस के पीड़ित परिवार का बड़ा आरोप, अस्पताल पर भी बरसे

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर के रेप-मर्डर केस पर जांच चल रही है लेकिन पीड़िता का परिवार इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं. उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कुछ नहीं कर रही हैं. पीड़िता के माता-पिता ने कहा कि उन्होंने बस बेटी की मौत के तीसरे दिन संजय रॉय को आरोपी के रूप में सामने खड़ा कर दिया कि इसको फांसी दे देंगे. उसके अलावा कुछ नहीं किया है.
जब पीड़िता के पिता से सवाल किया गया कि क्या वह इस केस में मुख्यमंत्री की भूमिका से संतुष्ट हैं तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘उन्होंने कुछ नहीं किया. अगर हम उनकी कार्रवाई से संतुष्ट होते तो हम सीबीआई के पास नहीं जाते. उन्होंने घटना के तीन दिन बाद एक आरोपी संजय रॉय को खड़ा करके बोला कि सब काम खत्म हो गया. इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में उठाया जाएगा और उसको फांसी दिला देंगे लेकिन हमारी लड़की के साथ जो घटना घटी है. वह किसी एक इंसान का काम नहीं था. हम पहले से बोल रहे हैं कि डिपार्टमेंट का कोई आदमी इसमें शामिल है.’
आंदोलन बंद करने पर क्या कहा?
इसके साथ ही पीड़िता के पिता ने आंदोलन बंद करने और दुर्गा पूजा में शामिल होने पर कहा कि उनमें क्षमता है तो लोगों को ले जाएं. हमें लगता है कि कोई भी इस बार दुर्गा पूजा में नहीं जाएगा और अगर कोई जश्न मनाएगा तो वह खुले मन से नहीं मनाएगा.क्योंकि पूरा पश्चिम बंगाल हमारी बेटी को अपनी बेटी मानता है और सब दुखी हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बेटी के लिए शमशान घाट में लगने वाले पैसे को फ्री कर दिया गया था.
सीएम ममता बनर्जी ने मांगा सबूत
इससे पहले पीड़िता के परिवार ने कहा था कि उन्हें पैसों की पेशकश की गई है, जिस पर हाल ही में सीएम ममता बनर्जी ने उनसे कहा था कि सबूत दिखाइए. सीएम ने पैसे ऑफर करने की बात को नकार दिया था, जिस पर पीड़िता की मां ने जवाब दिया और कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी झूठ बोल रही हैं. हमें पैसे की पेशकश की गई. मेरी बेटी वापस नहीं आएगी, क्या मैं उसके नाम पर झूठ बोलूंगी?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *