मर्डर के आरोपियों के साथ चुनाव प्रचार, जानें ट्रंप के मंच पर कौन हैं ये दो रैपर

अमेरिका में इस साल राष्ट्रपति चुनाव हैं. इसको लेकर डोनाल्ड ट्रंप पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने साउथ ब्रोंक्स में ऐतिहासिक रैली की थी. इस रैली में करीब 30 हजार लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई थी. ब्रोंक्स की ऐतिहासिक रैली में पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने दो रैपर्स को इनवाइट किया था. इन दोनों रैपर ने ट्रंप के साथ मंच साझा किया. बताया जाता है कि ये रैपर्स मर्डर केस के आरोपी हैं.
रैपर्स के मंच पर आने के बाद ट्रंप ने कहा कि उन्हें उनके (रैपर्स) दांतों पर चमचमाती हीरे की ग्रिल बहुत पसंद है. उन्होंने कहा कि मुझे वे दांत पसंद हैं. मुझे अपने दांत ऐसे ही रखने होंगे. इस पर रैपर शेफ जी ने कहा कि मैं हमेशा आपकी उपलब्धियों के बारे में बात करता रहता हूं. आपकी असफलताओं के बारे में चिल्लाते रहते हैं. आज ट्रंप हम सभी की जीत का नारा लगाएंगे.
ट्रंप की यह ऐतिहासिक रैली 23 मई को हुई थी
वहीं, मंच छोड़ने से पहले दूसरे रैपर स्लीपी हैलो ने ट्रंप नारे ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ को दोहराया. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ ट्रंप का चुनावी स्लोगन है. ट्रंप की यह ऐतिहासिक रैली 23 मई को हुई थी. वहीं, इस पूरे मामले में जब डेली मेल ने जब ट्रंप की टीम के एक प्रतिनिधि से पूछा कि क्या पूर्व राष्ट्रपति ने रैपर्स का समर्थन मांगा था?

RAPPERS SLEEPY HALLOW & SHEFF G JUST SPOKE IN SUPPORT OF RIGHTFUL PRESIDENT TRUMP AT HIS BRONX RALLY!
OVER 30,000 PEOPLE ARE AT TRUMP’S RALLY & OVER 122,300 PEOPLE ARE WATCHING ON RUMBLE ALONE!@SleepyHallow83 @SheffG83
AOC definitely doesn’t want you to share this! pic.twitter.com/TDam1nXIaz
— Bo Loudon (@BoLoudon) May 24, 2024

कौन हैं ट्रंप के साथ मंच साझा करने वाले ये दो रैपर्स?
इसके जवाब में उनके प्रवक्ता स्टीवन चेउंग ने एक ईमेल के जरिए शेफ जी के बयान को दोहराया, जिसमें रैपर ने कहा था कि वो हमेशा ट्रंप की उपलब्धियों के बारे में बात करते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि ट्रंप के साथ मंच साझा करने वाले ये दो रैपर्स कौन हैं?
शेफ सॉन्ग-वीडियो बनाने को लेकर फेमस
रैपर शेफ जी को माइकल विलियम्स और स्लीपी हैलो को टेगन चेम्बर्स के नाम से भी जाना जाता है. दोनों रैपर्स गुरुवार को ट्रंप के चुनावी कैंपेन में शामिल हुए थे. 25 वर्षीय शेफ जी सॉन्ग और वीडियो बनाने को लेकर काफी फेमस हैं. यूट्यूब और स्पोटिपाई पर इनके लाखों में व्यूज हैं. इसके इतर, 2023 में हुए एक मर्डर केस में साजिशकर्ता भी हैं. हथियार रखने के प्रयास में उन्हें जेल की सजा भी हुई थी.
स्लीपी हैलो को 11 मिलियन लोग सुनते हैं
वहीं, स्लीपी हैलो यानी टेगन चेम्बर्स को स्पोटिपाई पर हर महीने 11 मिलियन लोग सुनते हैं. हैलो पर गैंग केस में साजिश रचने का आरोप है. हालांकि, उन्होंने और शेफ जी दोनों ने खुद को निर्दोष बताया है. दोनों रैपर्स को अगले महीने कोर्ट में पेश होना है. शेफ जी के वकील आर्थर ऐडाला ने कहा कि केस चल रहा है लेकिन हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि विलियम्स को दोषमुक्त कर दिया जाएगा.
फिलहाल जमानत पर बाहर हैं दोनों रैपर्स
दोनों रैपर्स फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. बता दें कि पिछले साल शेफ जी ने स्लीपी हैलो और अन्य लोगों के लिए स्टेक डिनर की मेजबानी की थी. इसमें प्रतिद्वंद्वी गैंग के एक कथित सदस्य की जान चली गई और पांच अन्य घायल हो गए. मामला कोर्ट पहुंचा. हथियार रखने के प्रयास के मामले में शेफ जी को पिछले साल जून में पैरोल मिली. इस साल अप्रैल तक वो जेल में रहे. इसके बाद उन्हें 1.5 मिलियन डॉलर के मुचलके पर जमानत मिल गई. वहीं, मई में हेलो को रिहा कर दिया गया. इसके लिए उन्हें 2 लाख डॉलर का बॉन्ड भरना पड़ा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *