मलाइका और अमृता ने रात में ही की थी पिता से मुलाकात, सुबह मिली पापा के मौत की खबर

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ने मंगलवार की रात को ही अपने पिता अनिल अरोड़ा से मुलाकात की थी. दोनों बहनें अलग-अलग पिता के घर पहुंचीं थीं. दोनों की तस्वीरें पैपराज़ी ने कैमरे में कैद की थी. बुधवार की सुबह अनिल अरोड़ा की मौत की खबर आ गई. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर अनिल अरोड़ा ने अपनी बालकनी से छलांग लगा दी. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पैपराजी विरल भयानी ने बीती रात अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में मलाइका अरोड़ा पिता के अपार्टमेंट से बाहर आती दिख रही हैं. मलाइका के साथ उनका पेट डॉग कोको भी दिखाई दे रहा है. इसी दौरान उनकी बहन अमृता भी वहां पहुंची थीं.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका 11 साल की थीं, माता-पिता अलग हो गए
मलाइका अरोड़ा जब 11 साल की थीं तभी उनके पिता अनिल अरोड़ा और मां जॉयस पॉलिक्रैप का तलाक हो गया था. इसके बाद मलाइका और उनकी बहन अमृता मां के साथ चेंबुर में रहने लगीं. उनके पिता बांद्रा में ही रहा करते थे. अनिल इंडियन मर्चेंट नेवी में काम किया करते थे. हालांकि मलाइका के इंस्टाग्राम से साफ है कि उनके रिश्ते पिता से अच्छे थे.अक्सर पूरी फैमिली मिला करती थी और साथ दिखती थी. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि अनिल अरोड़ा पिछले कुछ वक्त से बीमार थे.
निधन की खबर मिलते ही पहुंचीं मलाइका-अमृता
मलाइका और अमृता ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वो उनके पिता से उनकी आखिरी मुलाकात है. सुबह करीब 9 बजे ये घटना घटी और कुछ वक्त बाद वहां अरबाज़ खान पहुंच गए थे. बाद में मलाइका अरोड़ा वहां पहुंचीं. पिता को खोने का दुख उनके चेहरे पर दिख रहा था. थोड़ी ही देर के बाद पति के साथ अमृता अरोड़ा को भी वहां देखा गया. अनिल अरोड़ा के घर पर अरबाज़ खान समेत उनका लगभग पूरा परिवार पहुंचा. सोहेल खान पिता सलीम खान और मां सुशीला चरक को लेकर वहां पहुंचे थे.
पुलिस ने क्या बताया?
हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे जोन 9 के डीसीपी राज तिलक रोशन ने कहा, “हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. हमारी टीम यहां पर है.” सुसाइड नोट और कारण पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल हम डिटेल में जांच कर रहे हैं. हर ऐंगल से जांच की जाएगी. उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीमें मौके पर हैं और जांच कर रही है. डीसीपी ने कहा कि पहली नज़र में ये मामला खुदकुशी का लग रहा है. हालांकि उन्होंने कहा कि वो अभी जांच कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *