महविश हयात से फवाद खान तक, वो पाकिस्तानी स्टार्स, जिन्होंने सुंदर दिखने के लिए करवाई सर्जरी

फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया के सितारे अपने टैलेंट और अपनी खूबसूरती के लिए भी पहचाने जाते हैं. बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या फिर पाकिस्तानी इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स, अक्सर सेलेब्स खूबसूरत दिखने के लिए अपने फेस की सर्जरी करवाते हैं. आपको ये तो पता ही होगा कि परफेक्ट लुक पाने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. अब यहां हम आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ पाकिस्तानी सेलेब्रिटिज के बारे में, जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया था.
आयशा खान: पॉपुलर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उकबा मलिक, जो आयशा खान के नाम से भी जानी जाती हैं, उन्हें ‘खुदा मेरा भी है’ और ‘मन मायल’ में उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहा गया. ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने खूबसूरत दिखने के लिए कुछ सर्जरी कराई थी. आयशा ने राइनोप्लास्टी करवाई, क्योंकि पिछले कुछ सालों में उनकी नाक का लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आया है. इसके अलावा, एक्ट्रेस ने लिप फिलर्स भी करवाए हैं.
2. फवाद खान
पाकिस्तानी फिल्म और ड्रामा के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक फवाद खान ने भी अपने लुक को शार्प और परफेक्ट बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फवाद ने अपने करियर के शुरुआती दौर में नाक की सर्जरी करवाकर अपनी नाक को शार्प करवाया था. वहीं, ऐसा भी कहा जाता है कि फवाद ने जॉ लाइन भी परफेक्ट करवाई है. फवाद खान को अपने मशहूर पाकिस्तानी ड्रामा ‘जिंदगी गुलजार है’, ‘हमसफर’, ‘दास्तान’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी.
3. महविश हयात खान
महविश इस समय पाकिस्तान की टॉप और सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. 2009 में एक फेमस ब्रिटिश मैगजीन ने उन्हें दुनिया की 8वीं सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं में शामिल किया था. महविश हयात ने लिप जॉब और नोज जॉब करवाई थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने कभी भी इस बारे में बात नहीं की है.
4. दानिश तैमूर
एक और पाकिस्तानी हैंडसम हंक दानिश तैमूर ने भी परफेक्ट लुक पाने के लिए नोज जॉब करवाई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने अपना फेस लिफ्ट भी करवाया था. दानिश तैमूर हिडन लव, कैसी तेरी खुदगर्जी, जां निसार, दिवानगी और जब वी वेड जैसे पाकिस्तानी ड्रामों में काम कर चुके हैं.
5. सरवत गिलानी
पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस सरवत गिलानी ने 2015 में फिल्म ‘जवानी फिर नहीं आनी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने के कुछ ही सालों के बाद सरवत ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी. जब उन्होंने पाकिस्तानी नाटक ‘माता-ए-जान है तू’ में काम था, तो एक्ट्रेस का लुक बिल्कुल अलग नजर आया था. उनकी नाक पहले से ज्यादा शार्प लग रही थी.
6. फहद मुस्तफा
सुपरस्टार फहद मुस्तफा पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. होस्ट, फिल्ममेकर और एक्टर फहद को ‘ये जिंदगी है’, ‘आश्ति’, ‘मस्ताना माही’ और कई अन्य फिल्मों में उनके किरदार के लिए खूब सराहा जाता है. कई रिपोर्टों में कहा गया है कि फहद ने स्किन को गोरा करने के लिए ट्रीटमेंट करवाया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *