महाराष्ट्र: दशहरे पर आमने-सामने उद्धव और शिंदे गुट, रैली से पहले वीडियो वार

महाराष्ट्र में दशहरे पर उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे गुट आमने सामने आ गए हैं. आज शिवसेना के दोनों गुटों की रैली है. आजाद मैदान में शिंदे गुट की तो वहीं शिवाजी पार्क में उद्धव गुट की रैली है. इससे पहले दोनों गुटों के बीच वीडियो वार छिड़ गया है. दोनों गुटों ने वीडियो ट्रेलर जारी किया है. शिंदे गुट के टीजर में बाघ को कांग्रेस से मुक्त करते दिखाया है. वहीं उद्धव गुट ने की गद्दारों को दफ्न करने की अपील की है.
उद्धव और शिंदे गुट के टीजर में क्या?
सीएम एकनाथ शिंदे हों या पिता की विरासत संभाल रहे उद्धव दोनों की पार्टियों ने अपनी-अपनी दशहरा रैली से पहले किसी ओटीटी, फिल्म और सीरियल की तरह बाकायदा ‘टीजर’ भी जारी किए हैं. शिवसेना के ‘टीजर’ में एक बाघ (जिस पर सेना लिखा हुआ है) को रस्सी के जरिये कांग्रेस से बांधकर उसके साथ धोखा होते दिखाया गया है. शिवसेना (यूबीटी) के ‘टीजर’ में महाराष्ट्र के गौरव को बचाने और गद्दारों को दफन करने की बात कही गई है. वहीं, शिंदे गुट के ‘टीजर’ में सीएम शिंदे अचानक सामने आते हैं और बाण से रस्सी काटकर बाघ को कांग्रेस से मुक्त कराते हैं.
उद्धव गुट के वीडियो में क्या?

भगवा फडकणार,
मशाल धगधगणार! pic.twitter.com/4yvB207tyQ
— ShivSena – शिवसेना Uddhav Balasaheb Thackeray (@ShivSenaUBT_) October 12, 2024

शिंदे गुट के वीडियो में क्या?

भगवा फडकणार,
मशाल धगधगणार! pic.twitter.com/4yvB207tyQ
— ShivSena – शिवसेना Uddhav Balasaheb Thackeray (@ShivSenaUBT_) October 12, 2024

आदित्य ठाकरे का सीएम शिंदे पर हमला
शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीए एकनाथ शिंदे पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि शिंदे जो कुछ भी करते हैं या कहते हैं, वह उनके परिवार में मिले संस्कारों को दर्शाता है. उनका व्यवहार तीसरी प्रति जैसा है, लेकिन मूल मूल है. अगर उनमें इतनी हिम्मत है, तो बालासाहेब की तस्वीर, शिवसेना का नाम और धनुष-बाण के प्रतीक हटाएं और अपनी खुद की छवि के साथ जनता के बीच जाएं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *