माहौल लूट लेगा 300 करोड़ी पिक्चर में जूनियर NTR से भिड़ने वाला ये एक्टर!

सैफ अली खान ने एक बार फिर सिद्धार्थ आनंद के साथ हाथ मिलाया है. दोनों एक साथ फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ‘ज्वेल थीफ: द रेड सन चैप्टर’ है. इसकी जानकारी खुद सिद्धार्थ आनंद ने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के साथ फोटो शेयर कर दी थी. उन्होंने शूटिंग के दौरान की भी एक फोटो शेयर की थी. शूटिंग की जो फोटो उन्होंने शेयर की थी. वो हंगरी के बुडापेस्ट की थी, जहां फिल्म की शूटिंग की गई है. अब बताया जा रहा है कि सैफ ने बुडापेस्ट में न सिर्फ गाने की शूटिंग की है. बल्कि कई चेज सीन भी शूट किए हैं.
फिल्म में सैफ अली खान और जयदीप अहलावत नेगेटिव केरैक्टर में नजर आने वाले हैं. ‘ज्वेल थीफ’ की शूटिंग मुंबई से शुरू की गई थी, जहां एक बड़े लेवल पर शूटिंग की गई. इसके बाद फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट में की गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक बुडापेस्ट में सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के साथ कुणाल कपूर और निकिता दत्ता ने भी शूट किया. बुडापेस्ट में 18 मई को कई खूबसूरत जगहों पर सैफ और निकिता के गानों की शूटिंग हुई थी.
‘ज्वेल थीफ’
इसके बाद 10 दिनों तक बुडापेस्ट में कई चेज सीन की शूट किए गए. रॉबी ग्रेवाल ‘ज्वेल थीफ’ को डायरेक्ट कर रहे हैं. उनका मानना है कि ये फिल्म एक शानदार हाइस्ट थ्रिलर होगी. इसके साथ ही फिल्म में सैफ अली खान का पोनीटेल लुक भी देखने को मिलेगा. मई के आखिर में बुडापेस्ट में फिल्म की शूटिंग करने के बाद अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के करीब है. लेकिन इससे पहले अगले महीने मुंबई में एक ब्रीफ पैचवर्क शूट रखा गया है, जिसमें कुछ कार सीन शूट किए जाएंगे.
सिद्धार्थ आनंद-सैफ अली खान
फिलहाल फिल्म के डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल इसके पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को अक्टूबर तक खत्म कर लिया जाएगा. ‘ज्वेल थीफ – द रेड सन चैप्टर’ में सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान साल 2007 की हिट ‘ता रा रम पम’ के बाद अब साथ काम कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने सैफ के साथ फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें अपना पहला हीरो बताया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *