मिर्जापुर की सलोनी भाभी को लोग ब्लड रिपोर्ट क्यों भेज रहे हैं? चौथे सीजन से है कनेक्शन

मिर्जापुर का तीसरा सीजन हाल ही में प्राइम वीडियो पर आया है. इस सीजन को हालांकि पहले दो सीजन जितनी प्यार नहीं मिला, फिर भी इसके कई किरदार वायरल हो गए हैं और हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है. उन्हीं वायरल किरदारों में से एक हैं नेहा सरमग. नेहा ने मिर्जापुर के दूसरे और तीसरे सीजन में काम किया है. उन्होंने सलोनी भाभी का किरदार निभाया है, जो कि विजय वर्मा यानी शुत्रघन त्यागी की पत्नी हैं.
नेहा सरगम तीसरा सीजन आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं. हर कोई उनके बारे में ही जानना चाहता है. इस बीच नेहा ने एंट लाइव को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें अपनी निजी जिंदगी और सीरीज़ को लेकर कई खुलासे किए. इस दौरान उन्होंने बताया कि लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर अपने खून के जांच की रिपोर्ट भेज रहे हैं.
सीजन 4 को लेकर क्या आप से सवाल हो रहे हैं? इस बारे में पूछे जाने पर नेहा सरगम ने कहा, “मुझे ब्लड के रिपोर्ट्स आने शुरू हो गए हैं कि मेरा ब्लड रिपोर्ट देखो, बोलो कहां भेजना है ब्लड. कितने यूनिट भेजने हैं. शिविर लगाने का और (ब्लड) डोनेशन कैंप लगाने के, मैं तो डर जाती हूं कभी कभी.”
13 साल की मेहनत का फल
इस दौरान नेहा सरगम ने कहा कि कई लोगों को लगता है कि मुझे रातों रात फेम मिला है पर ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं 13 साल से काम कर रही हूं. मुझे लगता है कि मैंने इन सालों में जितनी भी कड़ी मेहनत की थी, उन सब का ये सिला मुझे अब मिल रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur)

नेहा ने बताया कि वो ऐसे परिवार से हैं, जहां संगीत अहम है. उन्होंने बताया कि मेरे नाना दरभंगा घराना से हैं. वो दरभंगा महाराज के यहां दरबारी गायक थे. नेहा ने नाना को पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया. नेहा ने ये भी बताया कि उन्होंने इंडियन आइडल से शुरुआत की थी. दो बार इस शो में किस्मत आजमाई पर बात नहीं बनी. इसके बाद इंडियन आइडल का एक वीडियो उनका वायरल हो गया और उन्हें एक्टिंग के ऑफर्स मिलने लगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *