‘मिर्जापुर 3’ के मेकर्स ने ऑडियंस के साथ धोखा कर दिया, गुड्डू भैया ने नहीं निभाया अपना ये वादा!

वायलेंस तो हमारी यूएसपी है… ये लाइन है ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज के गुड्डू भैया (अली फजल) की. ‘मिर्जापुर 3’ प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई को दस्तक दे चुकी है. इस सीरीज के रिलीज से कुछ दिन पहले गुड्डू भैया ने एक ऐसी बात कही थी, जिसके बाद फैन्स एक्साइटेड हो गए थे. हालांकि, सीरीज देखने के बाद हाथ सिर्फ निराशा लगी. चलिए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा माजरा.
दरअसल, जब प्राइम वीडियो की ही सीरीज ‘पंचायत 3’ रिलीज हुई थी तो उसके बाद X (पहले ट्विटर) पर एक यूजर ने अली फजल से पूछा था, “‘पंचायत’ नहीं देखूंगा तो चलेगा, असल में ‘मिर्जापुर’ का इंतजार कर रहा हूं.” यूजर को जवाब देते हुए अली ने लिखा था, “‘पंचायत’ देखो उसमें ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर क्लू छिपा हुआ है.” इसके बाद हर तरफ ऐसी चर्चा होने लगी थी दोनों वेब सीरीज के बीच जरूर कुछ न कुछ कनेक्शन है. लोगों ने तो दोनों के बीच क्रॉसओवर तक के कयास लगाए लिए थे.

Watch Panchayat , it has a big hidden clue for MIRZAPUR SEASON 3 #msw3 @PrimeVideoIN
— Ali Fazal M / میر علی فضل / अली (@alifazal9) May 30, 2024

अली फजल ने किया था कंफर्म
मामला सिर्फ ट्वीट तक ही नहीं रुका था. बाद में एएनआई के साथ बातचीत में अली फजल ने कहा था कि ‘मिर्जापुर 3’ के पहले दो एपिसोड में ही ‘पंचायत’ के सचिव जी (जितेंद्र कुमार) दिखने वाले हैं. उनका कैमियो होने वाला है. हालांकि, ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन में ऐसा कुछ दिखा नहीं. अब इस पर खुद जितेंद्र ने रिएक्ट किया है.
पिंकविला के साथ बातचीत में अली फजल की बात पर रिएक्ट करते हुए जितेंद्र ने कहा, “मुझे पता नहीं क्या बोला है. और मतलब काफी ट्रेंड हो रहा था. मैं देख नहीं पाया कि उन्होंने असल में क्या बोला, तो मुझे पता नहीं कि किस तरह के हिंट दिए हैं. मुझे लगता है कि शायद इसलिए बोला होगा, क्योंकि थोड़ी मारपीट दिखाई गई है पंचायत में इस बार और इलेक्शन वाली बातें हुई हैं तो वहां से कुछ हिंट कर रहे होंगे, लेकिन मैंने सुना नहीं कि असल में क्या है.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *