‘मिर्जापुर 3’ के रॉबिन का खुलासा, रणवीर सिंह की इस हिट फिल्म के लिए कर दिया गया था रिजेक्ट

‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज के तमाम किरदारों का अपना एक अलग ही फैन बेस है. इस वेब सीरीज में एक ऐसा कैरेक्टर भी है, जो ‘ये भी ठीक है’ कहकर लोगों के बीच छा गया. वो किरदार है रॉबिन का, जिसे एक्टर प्रियांशु पेन्युली ने निभाया है. उनकी इस सीरीज में एंट्री दूसरे सीजन में हुई थी. वो ‘मिर्जापुर 3’ का हिस्सा हैं, लेकिन इसी सीजन में उनके किरदार को खत्म कर दिया गया.
प्रियांशु मिर्जापुर के अलावा और भी कुछ सीरीज और फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने रणवीर सिंह की भी एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि, वो रिजेक्ट हो गए थे. रणवीर की जिस फिल्म से प्रियांशु को रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था वो फिल्म हिट साबित हुई थी.
प्रियांशु ने इस फिल्म का लिए दिया था ऑडिशन
यूट्यूब चैनल डिजिटल कॉमेन्ट्री को दिए इंटरव्यू में प्रियांशु ने बताया कि उन्होंने ‘गली बॉय’ के लिए ऑडिशन दिया था. इस फिल्म में एम.सी शेर नाम के एक रैपर का किरदार था, जिसे एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने निभाया था. प्रियांशु ने उसी रोल के लिए कोशिश की थी, लेकिन मामला जम नहीं पाया था. उस रोल में सिद्धांत को काफी पसंद किया गया था.
साल 2019 में आई इस पिक्चर को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक इस पिक्चर ने वर्ल्डवाइड 230 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया था. रणवीर और सिद्धांत के अलावा आलिया भट्ट भी इस फिल्म का हिस्सा थीं. प्रियांशु ने ये भी बताया कि इस रोल के लिए ऑडिशन देने के लिए उन्होंने एक रैप भी लिखा था.
बहरहाल, प्रियांशु ने साल 2015 में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘बैंग बाजा बारात’ से अपना करियर शुरू किया था. साल 2016 में ‘रॉक ऑन 2’ के नाम से एक फिल्म आई थी. ये प्रियांशु की पहली पिक्चर थी. वो हॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. वो साल 2020 में आई पिक्चर ‘एक्सट्रैक्शन’ का हिस्सा थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *