मुकेश अंबानी ने जावेद जाफरी के बेटे को 30 करोड़ का घर किया गिफ्ट? ये है सच्चाई

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी से कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर बयानबाजी करने वाले KRK ने ये दावा किया है कि मुकेश अंबानी ने कॉमेडियन जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को 30 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट दिया है. खुद जावेद जाफरी भी ये खबर सुनकर हैरान हैं और उन्होंने इसपर रिएक्ट किया है.
KRK ने क्या लिखा?
KRK ने मीजान जाफरी के बारे में बात करते हुए कहा- ‘एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी मुंबई के बांद्रा स्थित संधू पैलेस में रह रहे हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मुकेश अंबानी ने उन्हें 30 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. ऐसा इसलिए क्योंकि मीजान जाफरी ही वो थे जिन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को मिलवाया था. कुछ भी हो सकता है.’ मीजान के पिता जावेद जाफरी ने इस पोस्ट को अपने अकाउंट पर शेयर किया और हंसते हुए लिखा- ‘कुछ भी’.

Kuch bhi !!!!
— Jaaved Jaaferi (@jaavedjaaferi) July 14, 2024

लोग कर रहे रिएक्ट
अब इसपर लोगों के रिएक्शन्स आने भी शुरू हो गए हैं. एक शख्स ने लिखा- केआरके तो अभी भी व्हाट्सएप फॉर्वर्ड पर विश्वास रखते हैं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- जावेद भाई ने तो इस पोस्ट को सीरियसली ले लिया. एक अन्य शख्स ने लिखा- मैंने तो सुना था कि अनंत-राधिका बचपन के दोस्त हैं. तो फिर इस बात में कितनी सच्चाई है. एक शख्स ने लिखा- शायद ये ट्वीट कर के आज केआरके का चूल्हा जल जाएगा.
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी में अंबानी परिवार ने 25 महमानों को 2 करोड़ रुपये की महंगी घड़ी गिफ्ट की. इसमें शाहरुख खान का नाम भी शामिल था. शादी के फंक्शन्स अभी भी चल रहे हैं और 15 जुलाई को खत्म होंगे. वहीं एक और खबर सामने आई है कि अब अंबानी परिवार इस शादी का सेलिब्रेशन लंदन में भी मनाएगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *