मुझसे पंगा लेना है तो आ जाओ… आखिर क्यों पाकिस्तानी फैन से Sunny Deol ने कह दी थी ये बात?

Sunny Deol को लेकर बीते साल से ही माहौल सेट है. इस साल उनकी कोई भी फिल्म नहीं आने वाली. पर अगले साल यानी 2025 से वो भौकाल काटने वाले हैं. इस वक्त उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यूं तो बीता साल पूरे देओल परिवार के लिए ही जबरदस्त रहा, क्योंकि जो सोचा नहीं था वो हो चुका था. 21 साल बाद ‘गदर 2’ रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर छा गई. यूं तो ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को भी उतका ही तगड़ा रिस्पॉन्स मिला था. पर इस फिल्म की रिलीज के बाद सनी देओल को पाकिस्तानी लोगों के काफी मैसेज आने लगे थे. हर फिल्म में भारत वर्सेज पाकिस्तान दिखाने और सनी देओल की जीत के बाद एक फैन ने पाकिस्तान आने को कहा था.
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह पुराना वीडियो है, जिसमें सनी देओल आप की अदालत में पहुंचे हुए थे. इस दौरान उन्हें बताया जाता है कि ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की रिलीज के बाद पाकिस्तानी लोगों ने कैसे रिएक्शन दिए थे. एक फैन ने सनी देओल को पाकिस्तान आने के लिए भी कह दिया था. जिसका उन्होंने अपने स्टाइल में जवाब भी दिया था.
सनी देओल ने पाकिस्तानी फैन को क्या कहा था?
सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की कहानी साल 1947 में हुए भारत के विभाजन पर बेस्ड है. जब तारा सिंह पाकिस्तान जाकर अपनी पत्नी को वापस लाता है और खूब-मारधाड़ देखने को मिलती है. जिससे हिंदुस्तानी फैन्स तो काफी खुश थे पर पाकिस्तानी फैन्स ने नाराजगी जताई थी. इस पुराने इंटरव्यू में सनी देओल पर पाकिस्तान के लोगों ने इल्जाम लगाते हुए कहा था कि फिल्म में हमारी ऐसी हालत क्यों दिखाई है? वहीं दूसरे शख्स ने कहा था कि: आदमी तो दूर की बात है अगर सनी देओल मेरे सामने आ जाए तो मैं ही दिखा दूंगा बाजुओं में कितना दम है.
इसके जवाब में सनी देओल ने कहा था कि: मैं एक एक्टर हूं, जो सिर्फ कैरेक्टर प्ले करता है. यह फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बनाते हैं और उसे हम लोग पर्सनल न ले तो ज्यादा अच्छा है और अगर ये बात आ गई. किसी को मुझसे पंगा लेना है तो आ जाए. इस दौरान एक और पाकिस्तानी फैन ने कहा था कि, जब सनी देओल पाकिस्तान आएंगे तो आर्मी उन्हें जवाब देगी, वो फिल्में बना सकते हैं असलियत में कुछ नहीं कर सकते. इसके जवाब में वो कहते हैं कि असलियत में मैं सोल्जर नहीं सिर्फ एक्टर हूं. वहीं अगर सोल्जर भी हुआ तो जब तक सब शांत है तो क्यों दूसरे देश में कोई जाएगा?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *