मुझे कॉल या मैसेज न करें… NCP सांसद सुप्रिया सुले को क्यों करनी पड़ी ये अपील

एनसीपी(शरद पवार गुट) सांसद सुप्रिया सुले ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लोगों से उन्हें कॉल या मैसेज करने के लिए मना किया है. सांसद के इस पोस्ट की वजह बताते हुए कहा कि उनका व्हाट्सएप हैक हो गया है और उन्होंने इसके लिए पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है.
सुप्रिया सुले महाराष्ट्र की हाई प्रोफाइल सीट की सांसद हैं, उन्होंने हाल ही में एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरा फोन और व्हाट्सएप हैक कर लिया गया है, कृपया मुझे कॉल या मैसेज न करें. उन्होंने पोस्ट में बताया कि मैंने मदद के लिए पुलिस से संपर्क किया है. उन्होंने सेफ्टी के लिए लोगों से ऐसी अपील की है. सुप्रिया सुले महाराष्ट्र के पुणे जिले के बारामती शहर की सांसद हैं.
लोकसभा चुनाव में भाभी को हराया
साल 2024 में उन्होंने अपनी भाभी और पवार परिवार की बहु सुनेत्रा पवार को हरा कर बारामती की सीट पर जीत हासिल की है, सुनेत्रा अजीत पवार की पत्नी हैं. लोकसभा चुनाव में उन्होंने सुनेत्रा पवार को 2 लाख से ज्यादा वोटों से हराया था, बारामती की सीट पर सुप्रिया की चौथी जीत है. सुप्रिया सुले कई सालों से राजनीति में काम कर रही हैं. सुले ने महिलाओं और लड़कियों के लिए कई अभियान चलाए हैं.
साल 2006 में राजनीति में ली एंट्री
इसके लिए उन्होंने साल 2012 में युवा लड़कियों को राजनीति में मंच देने के लिए राष्ट्रवादी युवती कांग्रेस नाम की विंग बनाई. इस विंग ने पिछले कई महीनों से महाराष्ट्र में कई रैलियां की हैं, जिनका उद्देश्य कन्या भ्रूण गर्भपात, दहेज प्रथा और सामान्य रूप से महिला सशक्तिकरण रहा है. सुप्रिया सुले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के संस्थापक शरद पवार की बेटी हैं. सुप्रिया ने साल 2006 में राजनीति में एंट्री ली थी, उस वक्त उन्होंने महाराष्ट्र से राज्यसभा के लिए चुनी गई थीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *