मुझे गणित आती है…’स्त्री 2′ अभी रिलीज भी नहीं हुई, पंकज त्रिपाठी ने फिल्मों की कमाई पर कह दी ये बड़ी बात

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में श्रद्धा और राजकुमार के साथ पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में नजर आएंगे. पिक्चर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. रिलीज से करीब एक महीने पहले पंकज त्रिपाठी ने इंडस्ट्री में बन रही फिल्मों को लेकर बड़ी बात कही है. एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में खुलकर बात की है.
पंकज त्रिपाठी करीब 20 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं, तो कुछ ने उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं किया. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर उनकी फिल्में अच्छा परफॉर्म नहीं भी करती हैं, तो भी वो इस बात का ध्यान रखते हैं कि मूवी के प्रोड्यूसर को उनका पैसा वापस मिले.
पंकज त्रिपाठी ने फिल्मों की कमाई को लेकर क्या कहा?
पंकज त्रिपाठी ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब उन्हें ये बात पता हो कि फिल्म के लिए उन्होंने अपना 100% दिया है और अपने क्राफ्ट के साथ कोई नाइंसाफी नहीं की है, ऐसे में अगर फिल्में नहीं भी चलती हैं तो उन्हें इसका बुरा नहीं लगता. पंकज त्रिपाठी के मुताबिक, उन्हें अच्छे से पता है कि बॉक्स ऑफिस का बिजनेस कैसे चलता है और उन्हें इसका गणित भी पता है. पंकज ने ये भी कहा कि उन्होंने जिन भी फिल्मों में काम किया है, उनका बॉक्स ऑफिस पर जैसा भी परफॉर्मेंस रहा हो, लेकिन वो सभी फिल्में प्रोड्यूसर का पैसा चुकाने में सफल रही हैं.
फिल्मों के अलावा पंकज की ओटीटी पर भी मजबूत पकड़ है. इन दिनों वो ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन में नजर आ रहे हैं. इस सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. ‘मिर्जापुर’ सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *