‘मुझे जूनियर NTR की ‘देवारा’ दिखा दो’… कैंसर से पीड़ित बेटे ने मां-बाप को बताई अपनी आखिरी इच्छा

फिल्मों का हमारी जिन्दगी में काफी योगदान होता है. कई लोगों के लिए ये केवल एक मनोरंजन का तरीका हो सकता है लेकिन कुछ लोगों के लिए सिनेमा, जीवन जीने का तरीका भी है. फिल्में और इनमें काम करने वाले सितारें आम लोगों के लिए केवल इंसान हो सकते हैं लेकिन कुछ लोगों के लिए ये लोग महज सिल्वर स्क्रीन के ही नहीं उनकी जिन्दगी के भी सितारे होते हैं जिनकी दीवानगी लोगों को जीवन जीने का तरीका सिखा देती है या फिर एक उम्मीद दे जाती है. कुछ ऐसी ही कहानी है आंध्र प्रदेश के तेलंगाना के रहने वाले 19 वर्षीय कौशिक की.
कौशिक ब्लड कैंसर से जूझ रहे हैं. वो हर दिन अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं. डॉक्टरों ने उन्हें जवाब दे दिया है. हालांकि वह फिर भी इलाज करवा रहे हैं, लेकिन कहीं ना कहीं इतनी बड़ी बीमारी को झेलते हुए वो काफी कमजोर होते जा रहे हैं. इस बीमारी में भी उनका कोई सहारा और हिम्मत है तो वो है उनका परिवार और सिनेमा.
जूनियर एनटीआर के बहुत बड़े फैन हैं कौशिक
कौशिक साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के बहुत बड़े फैन हैं. वो उनके इतने बड़े फैन हैं कि उनकी फिल्में देखकर उन्हें जिन्दगी जीने की उम्मीद मिलती है. वो कहते हैं कि जब-जब वो जूनियर एनटीआर को स्क्रीन पर देखते हैं तो उन्हें बहुत सुकून मिलता है. उनकी दीवानगी को लोग शायद पागलपन समझे लेकिन सिनेमा के प्रति उनके प्यार ने उनको एक नई उम्मीद दी है. उन्होंने अपनी आखिरी इच्छा जाहिर करते हुए अपने माता-पिता के सामने एक बहुत अजीब सी ख्वाहिश रखी.
आखिरी बार फिल्म देखने की जताई ख्वाहिश
कौशिक ने कहा कि उन्हें अपनी आखिरी सांस लेने से पहले साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म देवारा देखनी है. फिल्म देवारा में जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं. वहीं एनटीआर के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर और सैफ अली खान अपना तेलगु डेब्यू कर रहे हैं. जूनियर एनटीआर के लिए कौशिक की दीवानगी इस हद तक है कि उनकी आखिरी ख्वाहिश है कि वह एक आखिरी बार अपने सबसे पसंदीदा सितारे को स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. उनकी इस ख्वाहिश को उनके माता-पिता ने मान लिया है और फिल्म के रिलीज होने के बाद वो कौशिक को फिल्म दिखाएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *