मुझे पैसों की कमी नहीं जो मैं… बिग बॉस में जाने के सवाल पर बोलीं गोविंदा की पत्नी

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल, सुनीता आहूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कई ऐसी बातें कही हैं जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा कि वो कॉफी विद करण में जाना पसंद करेंगी, लेकिन बिग बॉस में जाने के सवाल पर सुनीता आहूजा भड़क गईं. उन्होंने कहा कि उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस के लिए कई ऑफर मिले हैं, लेकिन वो इस शो में नहीं जाना चाहती हैं. उन्होंने बिग बॉस के ऑफर को मना करने के पीछे की वजह भी बताई है.
गोविंदा की पत्नी सुनीता ने एक पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए कहा कि वो बिग बॉस को अपने स्टेटस से नीचे का शो मानती हैं. उन्होंने कहा कि वो फाइनेंशियली स्ट्रगल नहीं कर रही हैं जो बिग बॉस में जाएंगी और वो इस शो कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं, बल्कि एंकर के तौर पर जाना पसंद करेंगी.
कॉफी विद करण पर सुनीता आहूजा ने क्या कहा?
टाइम आउट विद अंकित के पॉडकास्ट में जब सुनीता आहूजा से पूछा गया कि क्या वो कॉफी विद करण में गेस्ट बनकर जाना पसंद करेंगी? तो उन्होंने कहा, “मैं इनवाइट का वेट कर रही हूं.” वहीं, जब सुनीता से पूछा गया कि क्या वो इरिटेट होती हैं कि अभी तक उन्हें कॉफी विद करण से इनवाइट नहीं आया तो इस पर सुनीता आहूजा ने कहा, “मैं क्यों इरीटेट रहूंगी. उनका शो है, उनकी मर्जी है वो जिसे बुलाना चाहें. अगर वो मुझे बुलाना चाहेंगे तो उनके शो की रेटिंग्स ही अच्छी होंगी क्योंकि करण भी जैमिनी हैं और मैं भी.”
बिग बॉस में क्यों नहीं जाना चाहतीं सुनीता आहूजा?
इसके बाद सुनीता से सवाल किया गया कि क्या वो बिग बॉस में जाना पसंद करेंगी? इसपर सुनीता ने जवाब दिया, “शो के मेकर्स मुझे पिछले चार सालों से ऑफर दे रहे हैं. ओटीटी वर्जन के लिए भी, जिसे अनिल कपूर ने होस्ट किया. वो इसके लिए मेरे पास दो बार आए हैं और मैंने उनसे कहा, क्या तुम पागल हो? तुम्हें लगता है कि मैं टॉयलेट साफ करती हूं? आप मुझसे ये सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन क्या आप शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से भी यही सवाल पूछेंगे? क्या आपको लगता है कि मुझे पैसों की कोई कमी है? मुझे बिग बॉस में कोई दिलचस्पी नहीं है और न ही मैं बिग बॉस देखती हूं.”
बेटी को भी मिला बिग बॉस का ऑफर
सुनीता ने आगे कहा कि शो के प्रोड्यूसर ने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनकी बेटी टीना को भी शो का ऑफर दिया था, लेकिन मैंने उनसे कहा कि क्या तुम जानते हो कि तुम किससे बात कर रहे हो. मेरे पास ऑफर लेकर तब आना जब तुम सलमान खान के साथ मुझे होस्ट करते देखना चाहते हो.
सुनीता आहूजा गोविंदा के मामा की साली हैं और महज 15 साल की उम्र से उन्होंने गोविंदा को डेट करना शुरू कर दिया था और 18 साल की उम्र में वो गोविंदा के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. दोनों के 2 बच्चे भी हैं, बेटी टीना और बेटा यशवर्धन आहूजा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *