मुझे लगा था रियलिटी शो स्क्रिप्टेड होते हैं…’डांस इंडिया डांस’ को रिजेक्ट कर चुके थे रेमो डिसूजा

मशहूर फिल्म निर्देशक, डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने हाल ही में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजू के ‘लॉन्ग ड्राइव शो’ पर अपने करियर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर की. ‘बदतमीज़ दिल’, ‘दीवानी मस्तानी’. और ‘द डिस्को सॉन्ग’ जैसे हिट गानों की कोरियोग्राफी के लिए जाने जाने वाले रेमो ने ‘डांस इंडिया डांस’ के साथ ‘बूगी-वूगी’ से खत्म हुआ डांस रियलिटी शो का ट्रेंड फिर से शुरू कर दिया था. लेकिन रेमो ने बताया कि उन्होंने शुरुआत में इस शो के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था.
रेमो ने कहा कि जब उन्हें ‘डांस इंडिया डांस’ का ऑफर मिला था, तब उन्होंने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया था. क्योंकि उनका मानना था कि टीवी शो नकली होते हैं. रेमो बोले, “मैं टीवी पर कोई रियलिटी शो करने के पक्ष में नहीं था. मुझे लगता था कि यहां ऑन एयर होने वाले सभी शो स्क्रिप्टेड होते हैं. लेकिन लीजेल (रेमो डिसूजा की बीवी) ने मुझे कहा कि कम से कम मुझे इस शो के बारे में सुनना चाहिए. उनके समझाने के बाद मैं ‘डांस इंडिया डांस’ के प्रोड्यूसर से मिला.” रेमो ने आगे बताया कि शो में शामिल होने से पहले उन्होंने मेकर्स के सामने एक खास शर्त रखी थी. उन्होंने कहा, “मैंने टीम के सामने ये शर्त रखी थी कि मैं और मेरे साथी कोरियोग्राफर ये शो तभी करेंगे जब इसमें कोई स्क्रिप्ट शामिल नहीं होगी. और हम तीनों को हमारे दिल की बात खुलकर रखने का मौका दिया जाएगा.”

Celebrating 13 awesome years of fun, laughter, and friendship!
Remember when we said, “Life se badi school koi nahi hai … aur is school mein har subject available hai? Well, we lived it! From dreaming big to laughing louder, every year has been a blast. Just like in the pic.twitter.com/MlPsVjSmXb
— Jackky Bhagnani (@jackkybhagnani) April 1, 2024

कुणाल खेमू की ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में किया था कैमियो
रेमो डिसूजा अपने साथ टेरेंस लुईस और गीता कपूर को भी डांस रियलिटी शो की नई दुनिया में लेकर आए. एक सफल कोरियोग्राफर के अलावा रेमो एक निर्देशक भी हैं. उन्होंने FALTU, ABCD फ्रेंचाइजी, ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ और ‘रेस 3’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. हाल ही में कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में रेमो ने कैमियो किया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *