मुश्किलों में घिरीं Shilpa Shetty! बिहार में शख्स ने दर्ज कराया केस, बोला- ‘बहुत दिक्कत झेलनी पड़ी थी…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्मों और फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन इस वक्त वो लीगल चीज़ों को लेकर चर्चा का हिस्सा बनी हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर में शिल्पा शेट्टी के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें शिल्पा के साथ-साथ 4 और लोगों का नाम भी शामिल किया गया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा ने शिल्पा और बाकी 4 लोगों के खिलाफ ये मुकदमा दर्ज करवाया है.
अब इस केस में 11 नवंबर को सुनवाई होगी. धारा 223,189(7)189(6) 191(1)190,61(1)280,272,198,199(b)(c) के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि जिस कारण शिल्फा के खिलाफ ये एक्शन लिया गया है, वो काफी हैरान करने वाला है. पूरे मामले की अगर बात करें तो मुजफ्फरपुर के कलम बाग चौक के पास कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम की ओपनिंग की जानी थी, जहां एक्ट्रेस को बतौर चीफ गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया गया था. शिल्पा के आने की खबर मिलते ही, वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.
एक्ट्रेस की वजह से सड़क हुई जाम!
सुधीर ओझा ने कहा कि इस जाम में मैं खुद भी फंस गया. जान बूझकर प्रशासन द्वारा जाम कर रखा गया. उनका कहना था कि प्रशासनिक स्तर पर कार्यक्रम को आयोजन करने के लिए अनुमति दी गई. लेकिन इस सड़क से लोगो का आना जाना होता है. कार्यक्रम के दौरान ट्रैफिक सिग्नल को भी बंद कर दिया गया था, जिससे लोगों को और ज्यादा परेशानी हुई. कई लोगों के जाम में फंसे रहने के चलते जरूरी काम छूट गए. सुधीर ओझा ने बताया कि जाम में फंसे रहने के कारण उनकी तबीयत भी खराब हो गई.
लोगों को झेलनी पड़ी परेशानी
शिल्पा की एक झलक पाने के लिए फैन्स इस कदर बेकरार थे कि शोरूम के पास जाम लगना शुरू हो गया. सड़क पूरी तरह जाम हो गई. इस चीज को देख वकील ने शिल्पा समेत बाकी 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. आरोप में साफ कहा गया है कि ये एक निजी इवेंट था और इसके चलते कई घंटों तक सड़क जाम रही. लोग जाम में फंसे रहे और उन्हें काफी असुविधा का सामना करना पड़ा. शिल्पा के अलावा जो बाकी 4 लोग हैं, वो मुजफ्फरपुर जिला अधिकारी सुब्रत कुमार सेन ,कल्याण ज्वेलर प्रतिष्ठान के संस्थापक टीएम कल्याण और कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याण हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *