मेकर्स का वो दांव, जो ‘पुष्पा 2’, ‘देवरा’ और ‘भूल भुलैया 3’ को ब्लॉकबस्टर बनाने की गारंटी है!

7 महीने बीत चुके हैं. इस साल कई बड़ी साउथ और बॉलीवुड की फिल्में आईं है. पर पलड़ा शुरुआत से ही साउथ इंडस्ट्री का भारी रहा है. इस वक्त प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. तो वहीं दूसरी तरफ इस साल के दूसरे हाफ में कई बड़ी साउथ और बॉलीवुड की फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं और फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गईं है.
इस साल जिन तीन फिल्मों को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है, वो हैं- जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ और अल्लू अर्जुन की Pushpa 2. तीनों ही स्टार्स की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इसी बीच डिस्ट्रीब्यूटर्स ने इन फिल्मों की सिंगल स्क्रीन बुकिंग शुरू कर दी है.
3 फिल्मों के लिए सिंगल स्क्रीन बुकिंग शुरू
हाल ही में पिंकविला में एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि, इंडिया के मोस्ट लीडिंग डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी ने 2024 में रिलीज होने वाली अपनी 3 फीचर फिल्मों के लिए स्क्रीन बुक करना शुरू कर दिया है. दरअसल अनिल थडानी ने ‘देवरा’, ‘भूल भुलैया 3’ और ‘पुष्पा 2’ के लिए सिंगल स्क्रीन को ब्लॉक करना शुरू कर दिया है. उनकी प्लानिंग है कि, अपने प्रोजेक्ट्स के लिए सभी कमर्शियल को लॉक कर दिया जाए, ताकि फिल्मों को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर दिखाया जा सके. उन्हें विश्वास है कि तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेंगी.
यह भी पता चला है कि, तीनों प्रोजेक्ट्स के लिए एक साथ स्क्रीन बुक करने की AA Films की प्लानिंग इसे बाकी से आगे करती हैं. AA Films अगले दो साल के लिए रिलीज का सही फ्लो इंश्योर करना चाहते हैं. जो एक्जीबिटर और डिस्ट्रीब्यूटर के बीच रिश्तों को और मजबूत करेगा. ऐसा कहा जाता रहा है कि, लगातार कम होती सिंगल स्क्रीन्स के चलते बॉलीवुड फिल्मों को तगड़ा नुकसान हुआ है. हालांकि, ‘गदर 2’ और ‘पठान’ ने सिंगल स्क्रीन्स पर काफी जबरदस्त परफॉर्म किया था. हालांकि, अनिल थडानी का ये स्टेप फिल्मों को ब्लॉकबस्टर बनाने की गारंटी देता है.
दरअसल जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ 27 सितंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाली है. वहीं, ‘भूल भुलैया 3’ दिवाली 2024 वीकेंड पर आएगी. दूसरी ओर अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट 6 दिसंबर 2024 तय की गई है. देवरा, RRR के बाद जूनियर NTR की बड़े पर्दे पर कमबैक फिल्म है, जिसमें उनके अपोजिट जान्हवी कपूर काम कर रही हैं. दूसरी ओर ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में नजर आएंगे. इससे OG विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी के साथ फ्रैंचाइजी में वापस लाया जाएगा. वहीं अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर माहौल पूरी तरह से सेट है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *