‘मेरी पत्नी के 8 पति’, महिला ने कहा- जज साहब आठ नहीं चार ही हैं… दोनों की दलील सुन हैरान रह गई अदालत

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ केस कर दिया. पति ने कोर्ट में महिला पर आरोप लगाते हुए कहा कि महिला के आठ पति हैं. इस आरोप को गलत बताते हुए महिला ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे कोर्ट और वहां बैठा हर कोई दंग रह गया. महिला ने कहा कि उसके आठ नहीं लेकिन हां चार पति जरूर हैं.
बेंगलुरु के एक पति-पत्नी का मामला सुनकर हाईकोर्ट भी हैरान रह गया. पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि महिला ने आठ पुरुषों से शादी की है. आरोप लगाते हुए पति ने उसके खिलाफ हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इसी बीच महिला ने भी सास पर अपने साथ घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज कराया. सुनवाई के दौरान महिला के पांच पति व्यक्तिगत रूप से हाई कोर्ट में पेश हुए थे, हालांकि समय की कमी के कारण सभी से पूछताछ नहीं हो सकी.
तीनों पतियों ने जमा किया सर्टिफिकेट
पति के वकील राजा हुसैन ने हाई कोर्ट को बताया कि अब तीनों पतियों ने कोर्ट में एक सर्टिफिकेट जमा किया है और वकील ने महिला के खिलाफ जांच करने का कोर्ट से अनुरोध किया. वहीं दूसरी तरफ पत्नी के वकील ने पति की इस दलील पर आपत्ति जताते हुए कहा कि यह झूठा आरोप है, लेकिन फिर वकील ने कहा कि महिला के आठ नहीं बल्कि चार पति हैं. वकील ने बताया कि महिला ने चार लोगों से शादी की है.
पति के वकील ने पेश किए दस्तावेज
पहले पति की मौत के बाद शादी हुई थी. उन्होंने हाई कोर्ट को बताया कि तलाक लेने के बाद ही महिला ने चारों शादियां कीं थीं. उन्होंने कोर्ट को यह भी बताया कि वह अपने पति के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की सोच रही हैं जो उन पर आठ शादियों का आरोप लगा रहा है. इसका जवाब देते हुए पति के वकील ने कहा कि उनके पास आठ लोगों के दस्तावेज हैं. पिछली बार पांच पति व्यक्तिगत रूप से सुनवाई में शामिल हुए थे. लेकिन, पूछताछ नहीं हो सकी थी. तीन और पतियों ने प्रमाण पत्र जमा कर दिया है. जस्टिस एम. नागाप्रसन्ना की अध्यक्षता वाली हाई कोर्ट बेंच ने सुनवाई 27 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी है और पति के वकील को दस्तावेज पेश कर दलीलें पेश करने का निर्देश दिया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *