मेरे हसबैंड बगल में खर्राटे… शादी के 3 महीने बाद उड़ी डिवोर्स की अफवाह पर दिव्या ने दिया जवाब

Divya agarwal reaction on divorce rumours: दिव्या अग्रवाल टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं. उन्हें सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी में काम करने के बाद से पॉपुलैरिटी मिली. एक्ट्रेस ने ये शो जीता भी था. उस दौरान वरुण सूद संग उनके रोमांस की खबरें थीं. लेकिन बाद में उनका वरुण के साथ ब्रेकअप हो गया. एक्ट्रेस ने इसके बाद शादी करने का फैसला लिया. उन्होंने 2022 में अपूर्व पडगांवकर से सगाई की फिर एक्ट्रेस ने 2 साल बाद ही फरवरी 2024 में अपूर्व से शादी कर ली. अब शादी के 3 महीने बाद ही जब उनके तलाक की अफवाहें उड़ने लगीं तो इसपर दिव्या का रिएक्शन भी अब आ गया है.
दिव्या ने क्या कहा?
दिव्या ने कहा- ‘मैं किसी को ज्यादा डिस्टर्ब नहीं करती. मैं न तो स्टोरीज डालती हूं न तो मैं किसी पर कोई कमेंट करती हूं. मैंने अपने 2500 पोस्ट्स डिलीट कर दिए हैं. लेकिन इन सबके बाद भी मीडिया ने मेरी शादी पर रिएक्ट करना चुना. मुझे तो ये हास्यास्पद लगता है कि लोग कैसे मुझसे जुड़ी चीजों का ऐसा अनुमान लगा लेते हैं जिससे उन्हें कोई मतलब ही नहीं होना चाहिए. मैंने हमेशा से ऐसा कुछ किया है जैसा किसी ने भी मुझसे एक्सेप्ट नहीं किया. अब लोग मुझसे क्या एक्सपेक्ट कर रहे हैं? कि मैं बच्चे पैदा करूं या फिर मैं तलाक ले लूं. दोनों में से कुछ भी नहीं होने जा रहा है.’
क्यों उड़ने लगी अफवाह?
एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘रियलिटी की बात करें तो आज से मैं ये चाहती हूं कि लोग मेरे बारे में जब बात करें तो वे इंस्टाग्राम पर मेरी जो पहली पिन्ड पोस्ट है उसके बारे में बात करें. हर एक मूवी का जैसे सुखद अंत होता है उसी तरह मौजूदा समय में भगवान की दुआ से मेरे हसबेंड मेरे बगल में ही बैठे हैं और तसल्ली से खर्राटे मार रहे हैं.’ दरअसल दिव्या अग्रवाल ने कुछ समय पहले ही हसबेंड संग अपने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी थीं. इसके बाद से ही उनेक तलाक की अफवाहे फैलनी शुरू हो गई थीं. अब इसपर खुद एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट कर दिया है और उनके मुताबिक उनके तलाक की अफवाहों में कोई दम नहीं है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *