‘मेहनत करो तो कुछ भी हो सकता है’, मंडी सीट से कंगना रनौत की जीत के बाद अनुपम खेर ने दी बधाई

बॉलीवुड की लंबी पारी के बाद अब कंगना रनौत राजनीति की पहली लड़ाई जीत चुकी हैं. लोकसभा चुनाव में कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी से खड़ी हुई थीं और यहां से उन्हें शानदार जीत हासिल हुई है. कंगना के घर पर फिलहाल खुशी का माहौल है. इसी बीच दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने भी कंगना रनौत की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की है. इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया है.
अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कंगना रनौत की कई तस्वीर हैं. ये तस्वीरें उनकी चुनाव प्रचार के दौरान की हैं. इस तस्वीर के साथ अनुपम खेर ने बैकग्राउंड में जुगनी गाना लगाया है. इतना ही नहीं उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा है ‘मेरी प्यारी कंगना! इस प्रचंड जीत पर बधाई! तुम और रॉकस्टार हो. तुम्हारी जर्नी बहुत प्रेरक है.’
अनुपम खेर ने आगे लिखा – ‘तुम्हारे लिए, मंडी के लोगों के लिए और हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए बेहद खुशी है. आपने बार-बार साबित किया है कि अगर कोई फोकस रहे और कड़ी मेहनत करे तो कुछ भी हो सकता है! जय हो!’ कंगना ने पहली बार चुनाव लड़ा है और उन्होंने भारी अंतर से सीट जीती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

एक्टर-राजनेता सुरेश गोपी ने 4 जून को केरल के त्रिशूर लोकसभा क्षेत्र में अपनी जीत का जश्न मनाया. मशहूर मलयालम एक्टर ममूटी और मोहनलाल ने अपने साथी एक्टर को बधाई दी. इस जीत के साथ, भाजपा ने आखिरकार केरल में अपनी पहली सीट हासिल कर ली. सुरेश गोपी को कई मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों से बधाई मिली.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *