‘मैं अपना नाम बदल दूंगा…’ शाहरुख खान का जिक्र होते ही विक्की कौशल ने ऐसा क्यों कहा?

दिसंबर 2023 में शाहरुख खान ‘डंकी’ के नाम से एक फिल्म लेकर आए थे, जिसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था. विक्की कौशल भी उस फिल्म का हिस्सा थे. उन्होंने शाहरुख के दोस्त का किरदार निभाया था. उनका इस पिक्चर में कैमियो रोल था. हालांकि, अपने छोटे से रोल के जरिए ही विक्की ने लोगों का दिल जीत लिया था. उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था और उनकी एक्टिंग की सराहना की गई थी. अब विक्की ने शाहरुख के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की है.
विक्की इन दिनों अपनी फिल्म ‘बैड न्यूज’ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. ये फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वो इन दिनों अपनी इस पिक्चर के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच राज शमानी को दिए इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि वो इतने सक्सेसफुल क्यों हैं और वो बॉलीवुड के बादशाह क्यों हैं.
शाहरुख के बारे में विक्की ने क्या कहा?
विक्की ने शाहरुख के बारे में कहा, “एक्टर के तौर पर आप उनके फैन हों या ना हों, आप इंसान के तौर पर उनके प्यार में नहीं पड़े तो मैं अपना नाम बदल दूंगा. वो वैसे हैं. वो कमाल हैं. वो सच में इंस्पायर करने वाले इंसान हैं. उनसे मेहनती, वो कहते हैं ना कि भूखा (काम के प्रति) इंसान मैंने नहीं देखा.”
विक्की ने आगे कहा, “मुझे जो 10 दिन डंकी में काम करने का मौका मिला, वो सच में मेरे लिए कुछ था. वो कैसे काम करते हैं, ये चीज ऑब्जर्व करने के लिए, शॉर्ट्स के बीच उनके साथ बातें करने के लिए और 10 दिनों के लिए उनके साथ में रहने के लिए. वो सच में मेरे लिए कुछ था. वो ऐसे काम कर रहे थे जैसे उनकी पहली फिल्म हो और उन्हें कुछ साबित करना हो. और आज भी वो ऐसे हैं कि और क्या कर दूं यार, इसमें कुछ करें क्या, ये करें वो करें. हर चीज के लिए उनका जुनून एक अलग लेवल का है.” विक्की ने ये भी कहा कि वो (शाहरुख) किंग इसलिए हैं, क्योंकि वो आपको ऐसा महसूस कराते हैं कि आप किंग हो.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *