मैं अपनी आखिरी फिल्म बना रहा हूं…बाथरूम में नहा रहे अजय देवगन से महेश भट्ट ने कही ये बात, एक्टर ने साइन कर ली फिल्म

साल 2024 अजय देवगन की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. इन फिल्मों में ‘मैदान’ और ‘शैतान’ का नाम शामिल हैं. बॉक्स ऑफिस पर एक फिल्म हिट रही थी तो, दूसरी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इनमें उनकी आने वाली फिल्मों में ‘औरों में कहां दम था’ और ‘सिंघम अगेन’ शामिल हैं. फैन्स इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने बीते दिनों को याद करते हुए एक पुराना किस्सा शेयर किया है. अजय ने एक इंटरव्यू में बताया है कि कैसे उन्होंने महेश भट्ट की एक फिल्म साइन की थी. इस पिक्चर का नाम था ‘जख्म’. ये मूवी महेश भट्ट की मां के जीवन पर बेस्ड थी. इसमें अजय देवगन के साथ महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट, नागार्जुन, सोनाली बेंद्रे और कुणाल खेमू भी थे.
एक बातचीत में अजय देवगन ने बताया कि जब उन्हें ‘जख्म’ के लिए बुलाया गया तो वह बाथरूम में नहा रहे थे. ये फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी. उन्होंने बताया कि उन दिनों मोबाइल फोन नहीं बल्कि टेलीफोन होते थे.
जब महेश भट्ट ने अजय देवगन को दिया था फोन
इसके साथ ही अजय देवगन ने महेश भट्ट के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. उन्होंने लल्लनटॉप को बताया कि महेश भट्ट के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शानदार रहा था. उन्होंने बताया कि वो हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त उनके पास मोबाइल फोन नहीं था. वो नहा रहे थे, तभी उनके लैंडलाइन की घंटी बजी. ये लैंडलाइन फोन उनके बाथरूम में था. उन्होंने फोन उठाया तो महेश भट्ट की आवाज थी.
अजय देवगन का जवाब
अजय देवगन ने फोन उठाया और कहा कि वो अभी नहा रहे हैं. इसके जवाब में महेश भट्ट ने कहा, “आप बस मेरी बात सुनिए, मैं अपनी जिंदगी की आखिरी फिल्म डायरेक्ट कर रहा था. इसके बाद मैं इसे छोड़ रहा हूं.” इसके बाद महेश भट्ट ने अजय को इस फिल्म की कहानी सुनाई. इसके जवाब में अजय ने कहा कि वो इस फिल्म में काम करेंगे. इसके बाद ‘जख्म’ बनी और ये महेश भट्ट की आखिरी फिल्म साबित हुई. इस पिक्चर के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म के सीन इतने दमदार हैं कि कई बार वो इन सीन में बस खड़े हो जाते थे और इमोशन खुद-ब-खुद बाहर आने लगते थे.
अजय देवगन की आने वाली फिल्में
अजय देवगन ‘औरों में कहां दम था’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू भी हैं. ये पिक्चर 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा उनकी ‘सिंघम अगेन’ का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस पिक्चर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में अजय के साथ अक्षय कुमार, विकी कौशल, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. इसमें अर्जुन कपूर विलेन की भूमिका निभा रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *