मैं तुम्हारा बाप हूं- जब ऋषि कपूर ने खुद कबूला बेटे रणबीर कपूर के साथ नहीं है उनका दोस्त वाला रिश्ता!

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर अब इन दुनिया में भले ही न हों, लेकिन उनकी फिल्में और उनकी कही हुई बातें आज भी लोग याद करते हैं और उन्हें सुनना पसंद करते हैं. अपने दौर के बेहतरीन एक्टर रह चुके ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहे. वहीं उनका और उनके बेटे रणबीर कपूर का रिश्ता भी अक्सर सुर्खियों में बना रहता था. दोनों बाप-बेटों के बीच के रिश्तों पर तरह-तरह की बातें भी होती थीं.
रणबीर कपूर खुद भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उनके और उनके पिता के रिश्ते दोस्तों जैसे नहीं थे. इसी बीच सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर का पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वायरल क्लिप उस दौरान का है जब दिग्गज एक्टर अपने दोस्त और को-स्टार अनुपम खेर के शो पर पहुंचे थे. उन्होंने अनुपम खेर के शो पर रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी और बताया था कि वो उनके बाप हैं न की दोस्त.
मैं बाप हूं – जब ऋषि कपूर ने कही ये बात
ऋषि कपूर वीडियो में कहते हैं, “मैं कह सकता हूं कि इस फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से पैरेंट्स हैं, जो अपने बच्चों को दोस्त जैसा मानते हैं. मेरा रिश्ता मेरे बाप के साथ कभी ऐसा नहीं था और मैंने जानबूझकर ये रिश्ता अपने बेटे के साथ भी नहीं रखा. हो सकता है हमारे बीच एक शीशे की दीवार हो, हम एक-दूसरे को देख सकते हैं…लेकिन हम एक-दूसरे को महसूस नहीं कर सकते. मैंने ये चाहते हुए किया कि आप मुझे वो जगह दें कि मैं आपका बुजुर्ग हूं आपका बाप हूं.”

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood ORRYginals (@thebollywoodorryginals)

ऋषि कपूर आगे कहते हैं कि मैं आपका दोस्त नहीं हूं. अनुपम खेर सवाल करते हुए ऋषि कपूर से पूछते हैं कि आपने क्यों सोचा ऐसा? जवाब देते हुए ऋषि कहते हैं, “क्योंकि मैंने शायद मेरे दादा के साथ मेरे बाप को देखा था, मेरे बाप ने मेरे साथ किया और मैंने मेरे बेटे के साथ, लेकिन जब आपने पूछा कि मैंने रणबीर को क्या दिया है, तो मैंने ये दिया है रणबीर को कि तुम अपने बड़ों की इज्जत करो…बाकि तुम जिंदगी में जो चाहते हो वो करो. लेकिन ये दीवार जो है, जो हमने खड़ी की है वो मैं चाहता हूं ऐसे ही रहे.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *