मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती हूं…युवराज सिंह के पीछे-पीछे बस में आ गई थी एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

क्रिकेट की दुनिया में सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने एक ऐसा खुलासा किया है जो सच में बेहद दिलचस्प है. युवराज सिंह ने एक पॉडकास्ट में बताया कि एक एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलिया में उनके पीछे-पीछे बस में चढ़ गई थी और इसके बाद इस खिलाड़ी ने उस एक्ट्रेस को करियर पर ध्यान देने की सलाह दी. युवराज सिंह ने हालांकि उस एक्ट्रेस का नाम नहीं बताया. युवराज सिंह का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवराज सिंह ने उस पॉडकास्ट में कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मैं एक एक्ट्रेस को डेट कर रहा था. मैं उसका नाम नहीं लेना चाहूंगा. वो एडिलेड में शूटिंग कर रही थी. मैंने उसे कहा कि सुनो मुझसे कुछ समय तक मिले क्योंकि मुझे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर फोकस करना है.
युवराज सिंह ने आगे कहा, ‘ लेकिन वो मेरे पीछे-पीछे कैनबरा की एक बस में आ गई. मैंने उससे पूछा कि तुम यहां क्या कर रही हो. तो वो बोली कि मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती हूं. मैंने उसके कहा कि तुम्हें अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए और मुझे इस वक्त अपने करियर पर फोकस करना है.’
युवराज सिंह ने विराट-धोनी नहीं रोहित को चुना
युवराज सिंह ने इस पॉडकास्ट में विराट कोहली को तीनों फॉर्मेट का बेस्ट खिलाड़ी बताया लेकिन जब टी20 क्रिकेट की बात आई तो उन्होंने रोहित शर्मा पर दांव लगाया. युवराज सिंह से पूछा गया कि धोनी, रोहित और विराट में से किस एक खिलाड़ी पर आप दांव लगाएंगे तो इसपर उन्होंने कहा कि वो टी20 में एक खिलाड़ी के तौर पर रोहित शर्मा को चुनेंगे. रोहित एक बेहतरीन कप्तान हैं और वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो बल्ले से मैच का रंग बदल सकते हैं. वो मेरी पहली पसंद होंगे. इसके अलावा युवराज ने टेस्ट क्रिकेट में जो रूट को बेस्ट प्लेयर बताया.

Yuvraj Singh shares story about his date with an actress in Australia.
Guess who?
Club Prairie Fire YT pic.twitter.com/jZKoDF499V
— Ajay AJ (@AjayTweets07) September 26, 2024

युवराज सिंह ने इस पॉडकास्ट में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के विजेता की भी भविष्यवाणी की. उन्होंने कहा कि ये टेस्ट सीरीज टीम इंडिया जीतेगी. उन्होंने टेस्ट सीरीज की स्कोर लाइन 3-2 बताई. टीम इंडिया पिछले 2 दौरों पर ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती है. इस बार जीत मिली तो हैट्रिक पूरी होगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *