मैं वो स्टेप घर से थोड़ी ना लेकर आया…तौबा तौबा गाने पर हुआ विवाद, विक्की कौशल ने किया रिएक्ट

फिल्म बैड न्यूज का गाना तौबा तौबा इन दिनों हर तरफ सुनाई दे रहा है. इस गाने पर विक्की कौशल ने ऐसा डांस किया है कि हर कोई उनकी तारीफ किए जा रहा है. आम फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी विक्की कौशल के स्टेप्स की जमकर सराहना करते दिख रहे हैं. इस गाने को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है, मगर सारी तारीफ विक्की कौशल को मिल रही है. इस पर हाल ही में बॉस्को ने कमेंट किया था. अब पूरे विवाद पर विक्की कौशल ने रिएक्ट किया है.
विक्की कौशल ने एक हालिया इंटरव्यू में कोरियोग्राफर बॉस्को के दिए बयान पर रिएक्ट करते हुए कहा कि वो इतना शानदार डांस बॉस्को की गाइडेंस की वजह से ही कर पाए. गाना हिट होने और डांस की चर्चा होने पर कोरियोग्राफ को सही क्रेडिट नहीं मिलने पर उन्होंने कहा, “मैं वो स्टेप घर से थोड़ी ना लेकर आया, वो मुझे दिया गया, वो मुझे बॉस्को सर ने दिया.”

View this post on Instagram

A post shared by Bosco Martis (@boscomartis)

विक्की कौशल ने इन्हें बताया असली हीरो
इस दौरान विक्की कौशल ने कहा कि तारीफ या आलोचना, हमेशा एक्टर्स को मिलती हैं, पर असली हीरो वो टीम के सदस्य होते हैं, जो बिहाइंड द सीन यानी कैमरे के पीछे काम करते हैं. उन्होंने कहा कि किसी गाने या फिल्म को बनाने में 300 लोगों की ज़रूरत पड़ती है. उन्होंने माना कि उन लोगों को ज्यादा न सही लेकिन बराबर का तारीफ मिलनी चाहिए.

बैड न्यूज का गाना हुसन तेरा तौबा तौबा को मशहूर पंजाबी सिंगर करण औजला ने गाया है. गाने को करण ने ही कंपोज़ भी किया है. गाने में विक्की के अलावा तृप्ति डिमरी भी नज़र आ रही हैं. इस फिल्म में विक्की-तृप्ति के साथ पंजाबी एक्टर एमी विर्क भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म 19 जुलाई को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *