मैं हैरान था… बाबर को फिर से कप्तान बनाए जाने पर साथी खिलाड़ी ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये चौंकाने वाला बयान

वनडे वर्ल्ड कप 2023 से ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. वह 2024 टी20 वर्ल्ड कप में भी ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई थी. इन दौरान पाकिस्तान क्रिकेट में काफी उठा पटक भी देखने को मिली. बाबर आजम ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान टीम की कप्तानी से इस्तीफा देकर सभी को हैरान कर दिया था. लेकिन कुछ समय बाद ही उन्हें एक बार फिर वाइट-बॉल (वनडे और टी-20) का कप्तान बना दिया था. सेलेक्टर्स के इस फैसले पर अब उनके साथ खिलाड़ी इमाद वसीम ने बड़ा बयान दिया है.
बाबर के फिर से कप्तान बनने पर इमाद वसीम का बड़ा बयान
बाबर आजम के कप्तानी छोड़ने के बाद शाहीन अफरीदी को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था. शाहीन अफरीदी की कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में 4-1 से हार का सामना करना पड़ा था. इस सीरीज के बाद ही बाबर को कप्तान बना दिया गया था. इमाद वसीम ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बाबर को फिर से कप्तान बनाए जाने पर कहा कि वह इस फैसले से बिल्कुल हैरान थे.
इमाद वसीम ने कहा, ‘हां, मैं हैरान था, पर क्या कहूं, ये सेलेक्टर्स का फैसला था, उन्होंने जो भी सोचा उन्हें ये ही सबसे अच्छा विकल्प लगा होगा, जिसके बाद उन्होंने कप्तान को चुना. बिल्कुल मुझे आश्चर्य हुआ और सच कहूं तो सिर्फ मैं ही नहीं हर कोई आश्चर्यचकित था.’

Imad Wasim “I was surprised that Babar Azam was re-appointed captain” #Cricket #T20WorldCup pic.twitter.com/1T7EUwVlEs
— Saj Sadiq (@SajSadiqCricket) September 13, 2024

फिर से कप्तानी से हटाए जाने की चर्चा
हालांकि, एक बार फिर बाबर आजम की कप्तानी खतरे में आ गई है. माना जा रहा है कि पाकिस्तान के व्हाइट बॉल क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को दोबारा कप्तानी से हाथ धोना पड़ सकता है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि बाबर को चैंपियंस वनडे कप में कप्तान नहीं बनाया गया है. इस घरेलू टूर्नामेंट में मोहम्मद रिजवान, शाहीन अफरीदी, शादाब खान, मोहम्मद हैरिस और सउद शकील बतौर कप्तान खेल रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद रिजवान को आने वाले समय में बाबर की जगह पाकिस्तान की टीम का कप्तान बनाया जा सकता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *