मोदी को समझने में गलती न करें, वरना सात पीढ़ियों के पाप खोलकर रख दूंगा: प्रधानमंत्री

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में एक जून को मतदान होगा. इसमें यूपी, बिहार, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, झारखंड और चंडीगढ़ की 57 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को सभी दलों ने पूरी ताकत झोंकी. पीएम मोदी ने पंजाब के होशियारपुर में रैली की और विपक्ष पर जमकर हमला बोला. सेना के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष मोदी को समझने में कोई गलती न करे. अगर मुंह खोला तो सात पीढ़ियों के पाप सबके सामने आ जाएंगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सेना से जुड़ी हर चीज का ध्यान रखना होता है. सेनाएं सिर्फ 26 जनवरी को परेड के लिए नहीं होती हैं. मुकाबला किससे करना है, उसकी ताकत क्या है ये सब ध्यान रखते हुए सेना को तैयार करना होता है. मगर, विपक्ष ने सेना को राजनीति का हथियार बना रखा है. इससे बड़ा पाप कोई नहीं कर सकता है.
‘मैं चुप बैठा हूं तो मोदी को समझने में गलती मत करिए’
पीएम मोदी ने कहा, इंडिया गठबंधन से कह रहा हूं कि मैं चुप बैठा हूं तो मोदी को समझने में गलती मत करिए. मोदी जिस दिन मुंह खोलेगा, तुम्हारी सात पीढ़ियों के पाप निकालकर रख देगा. चाहें जितना मोदी को गाली दें लेकिन मोदी देश के जवानों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा. पीएम मोदी ने ये हमला विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के जवाब में किया.
‘कांग्रेस ने सेना की जरूरतों की कभी परवाह नहीं की’
कांग्रेस को घेरने के लिए उन्होंने जीप घोटाला, बोफोर्स घोटाला, पनडुब्बी घोटाला और ट्रक घोटाला का जिक्र किया. कहा कि कांग्रेस ने सेना की जरूरतों की कभी परवाह नहीं की. केवल सरकारी खजाने को लूटने की योजना बनाई. तेजस विमान परियोजना को ठंडे बस्ते में डाला. सीडीएस के मुद्दे को वर्षों तक लटकाए रखा. आज मोदी सेनाओं को अत्याधुनिक और आत्मनिर्भर बनाने में जुटा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *