मोदी बार बार करते हैं मुसलमानों का अपमान, तीसरी बार नहीं बनेंगे पीएम- ओवैसी

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने भाषणों से बार-बार मुसलमानों का अपमान करते हैं. वह तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. बिहार के रोहतास में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ये बातें कहीं. ओवैसी प्रियंका चौधरी के समर्थन के रैली करने पहुंचे थे.
इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. AIMIM चीफ ने कहा कि हमारी बहन प्रियंका चौधरी को वोट दें. यह मेरा वादा है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि देश का अगला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी या बीजेपी का कोई अन्य नेता नहीं हो.
ओवैसी ने PM मोदी पर लगाया झूठ बोलने का आरोप
ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर मुसलमानों के प्रति झूठ बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने झूठ बोला जब उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाएं अधिक बच्चे पैदा करती हैं. वह बार-बार यह कहकर समुदाय का अपमान कर रहे हैं कि मुसलमान ‘मंगलसूत्र’ पर हाथ रखना चाहते हैं. ओवैसी ने कहा कि एक सच्चा मुसलमान हमेशा अपनी बहनों और उनके मंगलसूत्रों की रक्षा करेगा.
तीसरी बार PM बन गए तो कोई नहीं सुनेगा समस्या
उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री तीसरी बार प्रधानमंत्री बने गए तो लोगों की समस्याएं कोई नहीं सुनेगा. अगर युवा नौकरी के लिए आवाज उठाएंगे तो वे राम मंदिर पर ताले का हौवा खड़ा करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं है जब नरेंद्र मोदी कह देंगे कि मैं ही सबकुछ हूं मेरी ही पूजा करे. ओवैसी ने कहा कि 2014 में जब आए थे तो कहा था कि अच्छे दिन लेकर आऊंगा.
‘वो दिन दूर नहीं जब मोदी कहेंगे मेरी पूजा करो’
फिर कहा था सबके खाते में 15 लाख भेजूंगा. फिर कहा था हर साल 2 करोड़ नौकरी दूंगा. 2014 चला गया. 2019 शुरू हुआ तो मोदी ने कहा था कि ‘मैं आपकी चौकीदार हूं’, चुनाव हो गया को कहा था ‘मैं आपका सेवक हूं’. 2024 में कह रहे हैं कि ‘मैं बायोलॉजिकली पैदा नहीं हुआ हूं. भगवान ने मुझे एक खास उद्देश्य के लिए भेजा है.’ ओवैसी ने कहा कि वो दिन दूर नहीं है जब नरेंद्र मोदी कह देंगे मेरी ही पूजा करो.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *