यहां अल्लू अर्जुन-सुकुमार की लड़ाई की खबर आई, उधर Pushpa 2 पर मेकर्स ने बड़ा फैसला ले लिया!

इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक ‘पुष्पा 2 द रूल’ को लेकर तगड़ा माहौल बना हुआ है. पुष्पाराज की वापसी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. पहले फिल्म 15 अगस्त को आने वाली थी, पर बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया. अब ‘पुष्पा 2’ 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बीते कई दिनों से फिल्म को लेकर तरह-तरह के अपडेट्स दिए जा रहे हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि अल्लू अर्जुन और सुकुमार के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. हालांकि, अल्लू अर्जुन के ब्रेक पर जाने को लेकर उनके मैनजर ने चुप्पी तोड़ी थी. इसी बीच फिल्म को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आ गया.
दरअसल फिल्म की शूटिंग शेड्यूल में देरी को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. इसके अलावा, यह भी बताया गया कि एक्टर और डायरेक्टर के बीच अनबन की वजह से फिल्म की शूटिंग आखिरी समय पर रद्द कर दी गई. पर अब फिल्म की शूटिंग को लेकर क्या पता लग गया?
‘पुष्पा 2’ को लेकर बहुत बड़ा अपडेट आ गया?
हाल ही में Cinejosh में एक रिपोर्ट छपी. फिल्म की टीम ने बताया कि सुकुमार और अल्लू अर्जुन के बीच अनबन की खबरों में कुछ भी सच में नहीं है. इसके मुताबिक, शूटिंग शेड्यूल तय समय पर नहीं हो पाया क्योंकि अल्लू अर्जुन परिवार के साथ छुट्टी पर गए हुए थे. वहीं, अल्लू अर्जुन अब हैदराबाद लौट आए हैं. 22 या 25 जुलाई को शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं. अल्लू अर्जुन 28 जुलाई से शूटिंग शुरू कर देंगे. दूसरी ओर, सुकुमार अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए चंद्रबोस के साथ अमेरिका गए हैं, ताकि फिल्म के गाने के बारे में चर्चा कर सकें.
वहीं, फिल्म का साउंडट्रैक काफी चर्चा में है, जिसमें से दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं. उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. देवी श्री प्रसाद ने इन्हें कंपोज किया है. दरअसल डायरेक्टर सुकुमार अक्टूबर तक फिल्म के बचे हुए हिस्से को खत्म करना चाहते हैं, ताकि प्रमोशन के लिए वक्त मिल सके. पहले इंस्टॉलमेंट के विपरीत सुकुमार ने हिंदी में फिल्म का प्रमोशन करने की प्लानिंग की है, ताकि हिंदी भाषा में दर्शकों के बीच पहुंच सके.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *