यही ईशान है…, दर्शील सफारी को कैसे मिली थी तारे जमीन पर? आमिर खान का वीडियो वायरल

साल 2007 में आई फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में दर्शील ने ईशान अवस्थी का रोल निभाया था. इस फिल्म से वो रातों रात स्टर बन गए थे. फिल्म में उनका किरदार डिस्लेक्सिया से पीड़ित होता है. इसमें उन्हें पढ़ने-लिखने और स्पेलिंग याद करने में दिक्कत होती है. आमिर खान फिल्म में अहम रोल में भी थे और उन्होंने अमोल गुप्ते के साथ मिलकर फिल्म को डायरेक्ट भी किया था. अब दर्शील और आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो दर्शील के पहले ऑडिशन का है.
ये वीडियो आमिर खान प्रोडक्शन ने एक्स पर शेयर किया है. वीडियो में दर्शील उस सीन को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें ईशान का क्लास में ध्यान भटका हुआ है और उसे उसके टीचर डांट रहे हैं. ये उनके पहले ऑडिशन का वीडियो है. इस वीडियो में आमिर खान का वीडियो भी जोड़ा गया है. इसमें आमिर खान को कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने दर्शील को देखते ही उन्हें कास्ट करने का फैसला कर लिया था.

love at first shot pic.twitter.com/ocTBP24a1u
— Aamir Khan Productions (@AKPPL_Official) July 7, 2024

“यही ईशान है”
आमिर खान ने वीडियो में कहा, “मुझे याद है, जब मैंने दर्शील का टेस्ट देखा, जहां दर्शील का पहला शॉट आया और उसने डायलॉग भी नहीं बोला था. मुझे याद है उसका चेहरा देखकर और उसकी आंखें देखकर मुझे समझ आ गया. मैंने कहा ‘ये बच्चा है, यही ईशान है.” वीडियो के एंड में तारे जमीन पर से ईशान के अलग-अलग सीन भी दिखाए गए हैं. ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, “पहली नजर में प्यार.”
‘सितारे जमीन पर’
‘तारे जमीन पर’ हिट साबित हुई थी. ये दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसमें दर्शील और आमिर के अलावा टिस्का चोपड़ा, विपिन शर्मा, तनय छेड़ा जैसे एक्टर नजर आए थे. अब आमिर खान दर्शील सफारी के साथ ही ‘सितारे जमीन पर’ फिल्म लेकर आ रहे हैं. उनकी फिल्म को आर प्रसन्ना डायरेक्टर कर रहे हैं. इसमें दर्शील और आमिर के साथ जेनेलिया डिसूजा भी नजर आएंगी. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *