‘ये तो सड़कछाप है…’, सना मकबुल को लेकर ये क्या कह गए रणवीर शौरी

बिग बॉस ओटीटी 3 अब पूरी तरह से स्पीड पकड़ चुका है. रोजाना घर में नए-नए तमाशे और अलग-अलग मुद्दों पर बहस होती हुई नजर आ रही है. घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स हाथ उठाने के साथ-साथ गाली-गलौज करते हुए भी नजर आ रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच अब फिनाले तक पहुंचने के लिए जोश साफ-साफ देखा जा सकता है. बिग बॉस का घर इस वक्त दो ग्रुप्स में बंट गया है. हाल ही में शो में सना मकबुल और रणवीर शौरी के बीच नोकझोंक देखने को मिली.
दरअसल रणवीर शौरी दीपक चौरसिया संग बातें कर रहे होते हैं. इस दौरान वह कहते हैं कि उन्हें सना मकबुल से ज्यादा सना सुल्तान पसंद हैं क्योंकि उनका व्यवहार अच्छा है. रणवीर ने कहा, ”सुल्तान जो भी हो जाए न, वो है शरीफ. ये तो सड़कछाप है अंदर से, ऊपर से सोफिस्टिकेटेड बनी हुई है अंदर से फुल सड़कछाप है. कल मेरे को बोल रही है कि मेरे से बात अच्छे से करो नहीं तो मैं भी बोलूंगी .उसने मुझे बाद में बोला कि अपनी मेंढक जैसी आंख मत दिखा मुझे. मतलब शुरू खुद करो और बाद में दूसरो को बोलो की तू बोल रहा है. और ये जीतना चाहती है ऐसे किरदार के साथ.”

View this post on Instagram

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

‘गटरछाप’ और ‘गंदी नाली का कीड़ा’
कंटेस्टेंट्स को हाल ही में वीटो टास्क मिला था. जहां रणवीर शौरी को टास्क के दौरान अपने बिस्तर को फूलों से सजाना था, जबकि कुछ कंटेस्टेंट्स को उनका बिस्तर नष्ट करना था. इसी बीच रणवीर अपने बिस्तर को सजाने की कोशिश में जुटे हुए थे और सना उसे बिगाड़ने का प्रयास कर रही थीं. टास्क के दौरान दोनों के बीच गरमा-गर्मी बढ़ जाती है और मामला बदतमीजी तक पहुंच जाता है. लड़ाई के दौरान दोनों एक-दूसरे को ‘गटरछाप’ और ‘गंदी नाली का कीड़ा’ जैसे शब्द कहते हुए नजर आए.
बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स
इस हफ्ते घर के कैप्टन की कमान अरमान मलिक के हाथों में है. वहीं इस हफ्ते अरमान मलिक, अदनान शेख, सना मकबुल, सना सुल्तान, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और दीपक चौरसिया घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किए गए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *