ये हैं तीन सबसे सस्ती Fully Automatic Washing Machine, कीमत 13 हजार से कम

15 हजार रुपये तक के बजट में फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन खरीदना चाहते हैं तो आपको इस प्राइस रेंज में तीन बढ़िया मॉडल्स मिल जाएंगे. हम आप लोगों के लिए इस बजट में 5 स्टार रेटिंग और टॉप लोड वाले मॉडल्स खोजकर लाए हैं जो बेहतरीन फीचर्स के साथ आते हैं. इस लिस्ट में Haier, Voltas और Godrej जैसी कंपनियों के मॉडल्स शामिल हैं.
15 हजार से कम कीमत में आने वाले ये Top Load Washing Machine मॉडल्स आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर आसानी से मिल जाएंगे. इन मॉडल्स पर 47 फीसदी तक का प्रोडक्ट डिस्काउंट मिल रहा है, साथ ही बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है. बैंक डिस्काउंट का लाभ मिलने के बाद ये मॉडल्स और भी ज्यादा सस्ते हो जाएंगे.
Haier Fully Automatic Washing Machine: टॉप लोड वाली इस फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को अमेजन पर 45 फीसदी डिस्काउंट के बाद 12 हजार 490 रुपये (एमआरपी 22,900 रुपये) में बेचा जा रहा है. 5 स्टार रेटिंग और 6KG की क्षमता वाली इस वॉशिंग मशीन के साथ 2 साल की कॉम्प्रिहेंसिव और 10 साल की मोटर वारंटी मिलती है. ये मशीन आप लोगों को 8 वॉश प्रोग्राम्स के साथ मिलेगी.
(फोटो क्रेडिट- अमेजन)
Voltas Beko Fully Automatic Washing Machine: 6.5Kg क्षमता और 5 स्टार रेटिंग वाली इस फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को अमेजन पर 47 फीसदी छूट के बाद 12,690 रुपये (एमआरपी 23,990 रुपये) में बेचा जा रहा है. इस वॉशिंग मशीन पर 1 साल की प्रोडक्ट और 8 साल की मोटर वारंटी मिलती है.
(फोटो क्रेडिट- अमेजन)
Godrej Top Load Washing Machine: 5 स्टार रेटिंग और 6.5kg क्षमता वाली इस फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को 27 फीसदी की भारी छूट के बाद आप 12 हजार 990 रुपये (एमआरपी 17 हजार 900 रुपये) में खरीद सकते हैं.
(फोटो क्रेडिट- अमेजन)
ये वॉशिंग मशीन आपको आई-वॉश टेक्नोलॉजी, 4 वॉश प्रोग्राम और चाइल्ड लॉक फीचर्स के साथ आती है. इस मशीन में एंटी-रस्ट केबिनट दिया गया है जिससे कि इस मशीन के केबिनेट पर जंग लगने की दिक्कत नहीं आएगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *