ये 3 गैजेट्स बने यूजर्स की पहली पसंद, लॉन्च होते ही मिला तगड़ा रिस्पॉन्स

Top 3 Gadgets: इंडियन मार्केट में हाल ही में तीन नए गैजेट्स लॉन्च हुए हैं, जिसमें दो बजट स्मार्टफोन और एक ईयरबड शामिल है. इन तीनों ही गैजेट्स मेंटेक कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स दिए हैं. अगर आप गैजेट लवर्स हैं तो आपके लिए इन तीनों गैजेट्स की जानकारी हम लेकर आए हैं.
अगर आप सीमित बजट में कोई बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला फोन ढूढ़ रहे हैं और एक बेहतरीन वाइस क्वालिटी वाला ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स तलाश रहे हैं तो शायद आपकी खोज इन गैजेट्स की जानकारी पाकर पूरी हो जाए.
POCO F6
पोको F6 फोन हाल ही में लॉन्च हुआ है, इसमें Snapdragon® 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है. जो गेमिंग और मल्टी टास्किंग के लिए एक बेस्ट फोन है. इस स्मार्टफोन में आइस लूप कूलिंग टेक्नोलॉजी भी दी गई है जो इस फोन को लगातार यूज करने पर ठंडा रखती है.
इसके साथ ही पोको F6 फोन में 50 MP Sony OIS+EIS कैमरा और 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा दिया गया है. साथ ही इस फोन में इमेज एक्सपेंशन, मैजिक इरेजर, मैजिक कट आउट सहित कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. POCO F6 फोन को टाइटेनियम और ब्लैक कलर में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से बेहतरीन ऑफर में खरीद सकते हैं.
सेनहाइज़र मोमेंटम ट्रू वायरलेस 4
ये ईयरबड प्रीमियम टेक्नोलॉजी के साथ पेश किए गए हैं, Sennheiser Momentum True Wireless 4 में स्नैपड्रैगन साउंड टेक्नोलॉजी दी गई है जो यूजर्स को बेहतरीन ऑडियो का अनुभव देती है. इस ईयरबड में अल्ट्रा लो लेटेंसी मोड और ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी के लिए दिया गया है.
ये ईयरबड्स बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए भविष्य के लिए तैयार हैं, फ़र्मवेयर अपडेट के ज़रिए LC3 और AURACAST के साथ आने वाले ब्लूटूथ LE ऑडियो के लिए सपोर्ट के साथ 7.5 घंटे तक लगातार सुनने की सुविधा प्रदान करते हैं, चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है. ये ईयरबड्स Sennheiser वेबशॉप, Amazon.in और भारत के अन्य प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक आउटलेट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं.
Lava Yuva 5G
लावा ने ग्राहकों के लिए एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, Lava Yuva 5G. लावा ब्रैंड का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन पहला ऐसा मोबाइल है जिसे यूनिसॉक टी750 प्रोसेसर के साथ उतारा गया है. इस फोन की अहम खासियतों की बात करें तो इस हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5जी सपोर्ट जैसी खूबियां मिलती हैं.
इस फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है. ये फोन आपको 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ मिलेगा. फोन में 4 जीबी रैम है जिसे 4 जीबी वर्चुअल रैम के जरिए 8 जीबी तक बढ़ाना संभव है. रियर में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा. लावा के इस फोन को अमेजन से 9,499 रुपए में खरीद सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *