रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग चल रही थी, अचानक कंटेनर में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

साउथ मेगास्टार रजनीकांत ने साल 2023 में आई फिल्म ‘जेलर’ से तहलका मचा दिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. अब सुपरस्टार अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इन दिनों रजनीकांत लोकेश कनागराज के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग कर रहे हैं. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम पोर्ट में फिल्म की शूटिंग चल रही थी, लेकिन शूटिंग के बीच ही एक कंटेनर में आग लग गई. हालांकि अच्छी बात ये रही कि इस हादसे में फिल्म क्रू बाल बाल बच गया.
हाल ही में रजनीकांत कुली के 40 दिन शूट शेड्यूल के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे थे. फिल्म का शूट चल रहा था और अचानक ही पास के एक कंटेनर में आग गई, जिसकी वजह से शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा. हालांकि, इस आग में किसी को कोई चोट नहीं आई है और पूरी प्रोडक्शन टीम सुरक्षित है.
दोबारा शुरू हुई शूटिंग
टर्मिनल क्रू ने धुआं देखते ही तुरंत उस पोर्ट की फायर सर्विस टीम को खबर दी और पांच दमकल गाड़ियां वहां आग बुझाने के लिए पहुंच गईं. ‘कुली’ की शूटिंग लोकेशन पास होने की वजह से कलाकार और क्रू इस घटना को लेकर काफी परेशान थे. हालांकि, आग को बुझाने के बाद टीम ने दोबारा फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है. विशाखापट्टनम पोर्ट पर हुई घटना के बाद फिल्म के सेट और आसपास की जगह को लेकर सेफ्टी पर सवाल खड़े हो गए हैं. बहरहाल, ‘कुली’ की टीम पूरी तरह से सेफ है और फिर से शूटिंग शुरू हो गई है.
‘कुली’ का साउंडट्रैक अनिरुद्ध रविचंदर की ओर से तैयार किया जा रहा है. ‘विक्रम’ और ‘लियो’ जैसी फिल्मों की कामयाबी के बाद लोकेश कनागराज के फैन्स को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद है कि फिल्म अगले साल की गर्मियों में थिएटर्स में आ सकती है और फैन्स इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
ये कलाकार भी कुली में आएंगे नजर
‘कुली’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें रजनीकांत निगेटिव रोल में नजर आएंगे. फिल्म में रजनीकांत के अलावा सौबिन शाहिर, नागार्जुन, श्रुति हासन, सत्यराज और उपेंद्र जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.
‘कुली’ में आमिर खान की एंट्री
लोकेश कनागराज के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान कैमियो करते दिख सकते हैं. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये 1995 की फिल्म ‘आतंक ही आतंक’ के बाद रजनीकांत के साथ आमिर खान की दूसरी फिल्म होगी.
इन फिल्मों में भी जलवा दिखाएंगे रजनीकांत
वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत टीजे ग्नानवेल की फिल्म ‘वेट्टैयन’ में नजर आएंगे. ये फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होगी. रजनीकांत के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, मंजू वारियर और अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. साथ ही एक्टर ‘जेलर’ के सीक्वल में भी काम कर सकते हैं. ‘जेलर’ 2023 में रिलीज हुई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *