रणबीर-आलिया से सलमान खान तक, अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग के लिए इटली रवाना हुए ये सितारे

पिछली बार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का आयोजन गुजरात के जामनगर में हुआ था. जहां पर मेहमानों का तांता लगा था. शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को स्टेज पर परफॉर्म करते देखा गया था. इसके साथ ही दिलजीत दोसांझ से लेकर इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना तक, कई बड़े कलाकारों ने परफॉर्मेंस दी थी. प्री-वेडिंग के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. मार्च के बाद अब एक बार फिर महफिल सजने वाली है. इस बार सेकंड प्री-वेडिंग 28 मई से शुरू होकर 1 जून को होने जा रहा है.
इस बार ग्रैंड इवेंट एक खास अंदाज में इटली में होने जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कई स्टार्स जैसे सलमान खान, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा कपूर के साथ, रणवीर सिंह और एमएस धोनी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ इटली के लिए रवाना हो गए हैं. सभी को एयरपोर्ट पर देखा गया है. यानी इस बार भी बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा देखने को मिलेगा. मेहमानों की देखरेख और बेहतर हॉस्पिटेलिटी के लिए 600 लोगों का स्टाफ मौजूद होगा.
प्री-वेडिंग स्पेशल प्रोग्रम
अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में करीब 800 गेस्ट शामिल होंगे. 28 मई को सभी मेहमानों को एक लग्जरी क्रूज पर शानदार सफर कराया जाएगा. ये इटली से शुरू होकर साउथ फ्रांस तक का खूबसूरत सफर होगा. इसके बाद 29 मई को प्रोग्राम की शुरुआत लंच के साथ होगी. फिर ‘स्टारी नाइट’ थीम के साथ शाम का जश्न मनाया जाएगा. इसके बाद सभी मेहमान 30 मई को इटली के रोम में एक दिन के लिए घूमेंगे. उसके बाद एक डिनर पार्टी और एक आफ्टर-पार्टी होगी जो रात 1 बजे शुरू होगी. सेलिब्रेशन 1 जून को इटली में ही खत्म होगा.
राधिका मर्चेंट की ड्रेस
प्री-वेडिंग की एक और दिलचस्प बात ये है कि इसका पूरा सेलिब्रेशन स्पेस थीम पर बेस्ड होगा. इसी को ध्यान में रखते हुए राधिका मर्चेंट का आउटफिट तैयार किया गया है. वो कस्टम-मेड ग्रेस लिंग कॉउचर पीस पहनेंगी, जो 3D होगी. इसे एयरोस्पेस एल्युमिनियम टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है. उनकी ड्रेस गैलेक्टिक प्रिंसेस के कॉन्सेप्ट से इंस्पायर होगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *