रणबीर और मैं दोस्त नहीं थे बल्कि…जूनियर NTR ने आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर कही ये बात

जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के स्टार्स इन दिनों प्रमोशन में लगे हुए हैं. ऐसे में प्रमोशन के दौरान ही फैन्स को सरप्राइज देखने को मिल गया. देवरा के प्रमोशन के वक्त आलिया भट्ट भी शामिल हुईं. आलिया की अपकमिंग फिल्म जिगरा भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में जूनियर एनटीआर ने आलिया और अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं. आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर के साथ इस इंटरव्यू का नाम देवरा का जिगरा रखा गया था. एक्टर ने कहा, “मैं बॉम्बे में आलिया के अलावा किसी और दोस्त के बारे में सोच भी नहीं सकता था.”
प्रमोशन के दौरान एनटीआर ने कहा, “मेरी और आलिया की दोस्ती के बाद मेरी और रणबीर की दोस्ती हुई है. इसलिए पहले रणबीर और मैं दोस्त नहीं थे बल्कि यह मैं और आलिया थे, जो दोस्त थे. आलिया से दोस्ती होने के बाद में मेरी और रणबीर की दोस्ती हुई. आलिया और जूनियर एनटीआर के साथ इस दौरान करण जौहर भी मौजूद थे. आलिया और जूनियर एनटीआर दोनों साथ मिलकर जिगरा और देवरा का क्रॉस प्रमोशन कर रहे हैं. दोनों फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. जिगरा 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने जा रही है. वहीं देवरा 27 सितंबर को.

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

जिगरा का ट्रेलर हुआ था रिलीज
हाल ही में जिगरा का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म की कहानी, भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है. फिल्म में आलिया ताबड़तोड़ एक्शन करती नजर आ रही हैं. जिगरा में आलिया भट्ट अपने भाई को बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती हैं. फिल्म में आलिया ने सत्या का किरदार निभाया है. वहीं उनके भाई का किरदार वेदांग रैना ने निभाया है. जिगरा में आलिया एक बहन नहीं बल्कि बड़ा भाई बनकर अपने सारे फर्ज निभाती हैं.
भारत के कोस्टल एरिया पर है बेस्ड देवरा
वहीं दूसरी ओर जूनियर NTR, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1 का 10 सितंबर को ट्रेलर लॉन्च हुआ था. इस फिल्म से जान्हवी कपूर साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में हैं. इस फिल्म को कोराताला शिवा ने लिखा है. इसके अलावा उन्होंने इसे डायरेक्ट भी किया है. ये फिल्म भारत के कोस्टल एरिया पर बेस्ड है. फिल्म में 1980 और 1990 के समय को दिखाया गया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *