‘रणबीर कपूर आउटसाइडर होते तो…’, नेपोटिज्म पर जयदीप अहलावत ये क्या कह गए!

बॉलीवुड में अक्सर नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस होती रहती है. जहां कुछ एक्टर्स का मानना ​​है कि इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के कारण उन्हें फिल्मों में आसानी से काम नहीं मिलता. वहीं स्टार किड्स का कुछ और ही मानना ​​है. इसी बीच जयदीप अहलावत ने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी है. उनका मानना ​​है कि रणबीर अगर स्टार किड नहीं होते तो आज भी इंडस्ट्री के मशहूर स्टार होते. उनके मुताबिक किसी भी स्टार किड ने उनसे उनकी फिल्म नहीं छीनी है.
मिस मालिनी को दिए एक इंटरव्यू में जयदीप अहलावत से पूछा गया कि क्या नेपोटिज्म की वजह से उन्हें कभी किसी निजी परेशानी का सामना करना पड़ा है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पर्सनली उन्हें इससे कभी कोई परेशानी नहीं हुई. अपने जवाब में उन्होंने रणबीर कपूर का भी जिक्र किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat)

रणबीर के बारे में जयदीप ने कही ये बात
जयदीप ने कहा, “न तो रणबीर कपूर और न ही वरुण धवन मेरे रोल के पीछे भाग रहे हैं. अगर कोई सोचता है कि वो सफल है क्योंकि वो फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं, तो ये मानना गलत है. अगर रणबीर एक आटटसाइडर भी होते तो भी वो इतने ही फेमस होते.” ऐसा नहीं है कि मैं यहां रणबीर कपूर बनने आया हूं.” जयदीप के मुताबिक अगर सब कुछ नेपोटिज्म की वजह से होता तो इंडस्ट्री में मनोज बाजपेयी और इरफान खान जैसे स्टार्स के लिए कोई जगह ही नहीं होती.
जयदीप अहलावत ‘जाने जान’ और ‘राजी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने कई वेब सीरीज में भी काम किया है. इसमें ‘द ब्रोकन न्यूज 2’ का नाम भी शामिल है. इस सीरीज में उनके साथ सोनाली बेंद्रे भी थीं. जयदीप ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में सपोर्टिंग रोल निभाया था. वहीं उन्होंने ‘पाताल लोक’ से भी दर्शकों का दिल जीता था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *