रणबीर कपूर की को-एक्ट्रेस हुईं संदीप रेड्डी वांगा की फैन, बोली: ‘एनिमल’ के फ़ीमेल कैरेक्टर्स मजेदार थे

नरगिस फाखरी कई सालों से इंडस्ट्री में हैं. उन्होंने रणबीर कपूर से लेकर वरुण धवन तक कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. वो ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रॉकस्टार’, ‘हाउसफुल 3’, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब उन्होंने अपने ‘रॉकस्टार’ के को-एक्टर रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की तारीफ की है. उन्हें संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म काफी पसंद आई. उन्होंने रणबीर के कैरेक्टर को इम्प्रेसिव बताया है.
नरगिस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ बहुत पसंद आई और रणबीर कपूर के किरदार को जिस तरह से पेश किया गया. वो काफी जबरदस्त और इम्प्रेसिव था. उन्होंने अल्फा एनर्जी को अच्छे से एक्सप्लोर किया. उन्होंने अपनी फिल्म में फीमेल कैरेक्टर्स को कितनी अच्छी तरह से तैयार किया. भले ही वो लीड रोल में नहीं थीं, लेकिन उनके किरदार बहुत मजेदार थे.” उन्होंने संदीप के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की.
इन डायरेक्टर्स के साथ काम
जब नरगिस ने से पूछा गया कि वो किन-किन डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहेंगी, तो उन्होंने ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप, कबीर खान और राजकुमार हिरानी का नाम लिया. उन्होंने कहा, “मैं कबीर खान की ‘एक था टाइगर’ जैसी हाई-ऑक्टेन एक्शन फ़िल्मों पर उनके आइडिया के साथ काम करना चाहूंगी. मैं उनकी स्टोरीटेलिंग के और हर सीन को बेहतरीन बनाने के लिए उनके पैशन की तारीफ करती हूं.”
टटलूबाज में दिखी थीं
साथ ही, उन्होंने राजकुमार हिरानी के लिए कहा, “संदीप के अलावा मुझे लगता है कि ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘संजू’ जैसी राजकुमार हिरानी की फिल्में ताजा हवा के झोंके की तरह हैं, जो हल्के-फुल्के पलों से भरी हुई हैं और जिस तरह से उनकी फिल्में दर्शकों के दिलों को छू लेती हैं, वो वाकई काबिले तारीफ है.” नरगिस को पिछले साल स्ट्रीम हुई वेब सीरीज ‘टटलूबाज’ में देखा गया था. इसके साथ ही वो पिछली बार फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ में भी नजर आई थीं. इसमें उनके साथ अनुपम खेर, जुगल हंसराज जैसे कई कलाकार थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *