रणवीर सिंह के जिस पिक्चर में अजीत डोभाल बनने की खबरे हैं, उसे अंबानी का प्रोडक्शन हाउस करेगा प्रोड्यूस!

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि रणवीर सिंह आदित्य धर की एक्शन-थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म भारत-पाकिस्तान की जियोपॉलिटिकल बैकग्राउंड पर बेस्ड है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म 25 जुलाई से फ्लोर पर आ चुकी है. कहा जा रहा है कि रणवीर इसमें इंडियन एजेंट की भूमिका निभाएंगे. इस पिक्चर में रणवीर सिंह के साथ अक्षय खन्ना, संजय दत्त, आर. माधवन, अर्जुन रामपाल भी अहम रोल्स में नजर आने वाले हैं. अब इस फिल्म पर अब एक और अपडेट आया है.
पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह और आदित्य धर की इस फिल्म को जियो स्टूडियो बैक करने जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग 25 जुलाई से शुरू हो गई है.
रणवीर सिंह को मिला प्रोडक्शन पार्टनर
रणवीर सिंह और आदित्य धर को जियो स्टूडियो अपना प्रोडक्शन पार्टनर मिल गया है. जियो स्टूडियो ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी और उन्हें इसका नरेशन काफी पसंद आया. जियो स्टूडियो की तरफ से इस पिक्चर पर भरोसा जताया गया है. उनके मुताबिक रणवीर सिंह और आदित्य धर की जोड़ी दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहेगी. जियो की भविष्य में बनने वाली ये बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है.
रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ये अजीत डोभाल के जीवन पर बेस्ड है. इसमें उनके दिनों की असल जिंदगी की कहानी दिखाई जाएगी. इसमें रणवीर का किरदार पंजाब से होने वाला है. कहा जा रहा है कि इसीलिए उन्होंने दाढ़ी बढ़ाई हुई है. इसमें आर. माधवन और अक्षय खन्ना सीनियर ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं, जो भारतीय खुफिया एजेंसी और रॉ से जुड़े हैं. हालांकि, इस मूवी के किरदारों के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.
क्या शूटिंग शुरू हो गई है?
खबरों के मुताबिक, रणवीर की इस फिल्म की शूटिंग थाईलैंड में होने वाली है. इसका अगला शेड्यूल कनाडा और मुंबई में रखा गया है. फिल्म के मेकर्स इसको साल 2025 की आखिरी क्वाटर में रिलीज कर सकते हैं. हालांकि अभी इससे जुड़ी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.
रणवीर सिंह के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ‘सिंघम अगेन’, ‘शक्तिमान’, ‘डॉन 3’ जैसी फिल्में शामिल हैं. उनकी ‘सिंघम अगेन’ इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार, विकी कौशल, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आएंगे. इसमें अर्जुन कपूर विलेन का रोल निभा रहे हैं. इसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस पिक्चर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.
इस वजह से चर्चा में थे रणवीर
हालांकि पिछले दिनों रणवीर सिंह किसी और वजह से चर्चा में थे. वो तेलुगु डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ ‘राक्षस’ नाम की फिल्म बना रहे थे. रणवीर ने इस फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था. इस वजह से फिल्म के मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा था. रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर ने क्रिएटिव डिफरेंस के चलते यह फैसला लिया. प्रशांत वर्मा वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने तेजा सज्जा के साथ ‘Hanu-Man’ बनाई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *