रवीना टंडन ने कपड़ों की वजह से ठुकराई फिल्म, शाहरुख खान बोले- तुम पागल हो क्या?

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी हालिया ओटीटी रिलीज़ फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वो संजय दत्त के साथ नज़र आई हैं. इस बीच रवीना ने एक इंटरव्यू में अपने पुराने दिनों को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने शाहरुख खान के साथ मिली एक फिल्म को ठुकरा दिया था. इस दौरान उन्होंने फिल्म को ठुकराने की वजह भी बताई और जब उन्होंने फिल्म के लिए ना कह दिया तो शाहरुख ने उनसे क्या कहा था, इस बारे में भी बताया.
रवीना टंडन ने कहा, “शाहरुख खान के साथ एक फिल्म थी. जब तक मेरी कॉस्ट्यूम को लेकर बात नहीं हुई थी, उससे पहले तो मैंने लगभग वो फिल्म साइन कर ही ली थी. कॉस्ट्यूम सच में बेहद अजीब थे. कुछ ऐसा जिसे पहनकर मैं कंफर्टेबल महसूस नहीं करती. मुझे लगा था कि ये कुछ ज्यादा ही ऑब्जेक्टिफाई कर रहा था.”
माफी के साथ कर दिया था इनकार
रवीना टंडन ने बताया कि उन्होंने माफी मांगते हुए फिल्म करने से इनकार कर दिया था. इस पर शाहरुख खान काफी हैरान हुए थे और उन्होंने कहा था, “क्या तुम पागल हो? तुम अब इस फिल्म के लिये क्यों मना कर रही हो?” रवीना ने बताया कि वो उस वक्त एक फिल्म साथ में कर रहे थे. उन्होंने कहा, “हम पहले से ही एक फिल्म कर रहे थे, जिसका म्यूजिक बहुत अच्छा था. फिल्म का नाम जादू था. इसके अलावा हमने जमाना दीवाना भी की थी. हमें साथ रहने की आदत हो गई थी.”
रवीना ने की शाहरुख खान की तारीफ
इस दौरान रवीना टंडन ने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शाहरुख बेहद मजाकिया, गर्मजोशी से भरे और बेहतरीन को एक्टर हैं, जिनके साथ काम किया जा सकता है. इस बात में कोई दो राय नहीं कि वो बेहतरीन इंसान हैं. मैंने कहा ‘शाह (इस तरह सबसे पहले मैं हा उन्हें बुलाती थी) मैं वो कपड़े नहीं पहन सकती हूं. मुझे बेहद फनी और मजाकिया महसूस होगा.”
इस दौरान रवीना टंडन ने अपने गाने टिप टिप बरसा पानी पर भी बात की, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नज़र आई थीं. उन्होंने कहा कि मैंने वो गाना किया, लेकिन कभी अजीब कपड़े नहीं पहने. हालांकि उन्होंने कहा कि जिन फिल्मों को उन्होंने छोड़ा, उन फिल्मों से उन्हें दिक्कत थी. रवीना ने सारी कहानी ज़रूर सुनाई, लेकिन उस फिल्म का नाम नहीं बताया, जिसे उन्होंने ठुकराया था.
शाहरुख के साथ रवीना ने ये फिल्में भी ठुकराईं
ये पहली बार नहीं था कि रवीना टंडन ने शाहरुख खान के साथ किसी फिल्म को ठुकराया था. उन्होंने 1993 में आई फिल्म डर में काम करने से इनकार कर दिया था. बाद में फिल्म में जूही चावला को लिया गया था. उन्होंने एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म के लिए वो पहली पसंद थीं, लेकिन उन्हें फिल्म के कुछ सीन सहज नहीं लग रहे थे, इसलिए उन्होंने इनकार कर दिया था. इसके अलावा उन्हें कुछ कुछ होता है में भी एक रोल ऑफर किया गया था. पर बाद में वो रोल रानी मुखर्जी ने किया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *