राजामौली की 1000 करोड़ की फिल्म में महेश बाबू से भिड़ने वाले थे आमिर खान? इस साउथ सुपरस्टार ने काटा पत्ता

एस.एस राजामौली अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अबतक शुरू नहीं हुई है. हाल ही में पिक्चर की स्क्रिप्ट फाइनल की गई है. जल्द ही प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू कर दिया जाएगा. इस 1000 करोड़ की फिल्म में महेश बाबू लीड रोल में हैं. अबतक फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इसका टेंटेटिव टाइटल है- SSMB 29. बीते दिनों फिल्म पर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया था. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन आमने-सामने होंगे. दरअसल पृथ्वीराज विलेन बन रहे हैं, ऐसे में दोनों की टक्कर देखने को मिल सकती है.
हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट सामने आई थी. इससे पता लगा कि, पृथ्वीराज सुकुमारन को इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म में शामिल कर लिया गया है. वो फिल्म में महेश बाबू की मुश्किलें बढ़ाते नजर आएंगे. हालांकि, वो भी इस टीम के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.
क्या आमिर खान बनने वाले थे फिल्म में विलेन?
एस.एस राजामौली की 1000 करोड़ी फिल्म के लिए कास्टिंग चल रही है. अबतक महेश बाबू के अलावा फिल्म से किसी का नाम सामने नहीं आया है. पर पहले ऐसी चर्चा थीं कि इंडोनेशियन एक्ट्रेस चेल्सी इस्लान फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं इस प्रोजेक्ट से दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ रहा था. पर मेकर्स की तरफ से अबतक कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. हालांकि, अब फिल्म में विलेन के रोल के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन का नाम सामने आ रहा है. पर पहले ऐसी चर्चा थीं कि, आमिर खान फिल्म में खलनायक का किरदार निभाएंगे.
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में कहा गया था कि, आमिर खान से नेगेटिव रोल के लिए बातचीत की गई है. वहीं, Siasat Daily के मुताबिक, मुंबई में इस प्रोजेक्ट को लेकर आमिर खान और एस.एस राजामौली की मुलाकात भी हो चुकी है.
SSMB 29 की टीम ने क्या कहा?
SSMB 29 की टीम का कहना है कि, जब तक राजामौली ऑफिशियल ऐलान नहीं करते, तब तक सबकुछ अफवाह है. हिंदुस्तान टाइम्स को टीम ने बताया कि, कास्टिंग अभी तक फाइनल नहीं हुई है, यह तय समय में होगी. हाल ही में टीम ने बताया था कि, वीरेन स्वामी को कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर चुना नहीं गया है. उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए लिखा था कि, जो कुछ वीरेन स्वामी को लेकर खबरें चल रही हैं, वो गलत है फिलहाल ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *