राधारानी बनना तमन्ना भाटिया को पड़ा भारी, यूजर्स ने लगाई फटकार तो डिलीट कर दी सारी तस्वीर

‘स्त्री 2’ में कैमियो के बाद अब तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं. यह ट्रोलिंग उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से हो रही है. दरअसल, कृष्ण जन्माष्टमी के वक्त तमन्ना ने अपनी फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो राधारानी के लुक में नजर आ रही थी. ये फोटोज एक क्लोदिंग ब्रांड के फोटोशूट की थी, जिसकी थीम कृष्ण लीला पर बेस्ड थी. लगातार हो रही ट्रोलिंग के बीच तमन्ना ने अब अपने इंस्टाग्राम से राधारानी लुक वाली सभी तस्वीरें ही डिलीट कर दी हैं.
तमन्ना भाटिया का ये फोटोशूट जाने माने फैशन डिजाइनर करण तोरानी के लग्जरी क्लोदिंग ब्रांड तोरानी फैशन के लिए किया गया था, जिसको ‘लीला- द डिवाइन इल्यूजन ऑफ लव’ का नाम दिया गया था. फोटोशूट में भगवान कृष्ण और राधा रानी के बीच हो रही कृष्ण लीलाओं को अलग-अलग स्टेज पर दिखाया गया था. हालांकि, इस लुक के लिए लोगों ने तमन्ना की काफी तारीफ भी की थी, तमन्ना ने सारी फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा था कि ये अभी तक का उनका सबसे बेहतरीन फोटोशूट है. लेकिन उसी के साथ ही कुछ लोगों ने इस शूट को खराब बताते हुए ट्रोलिंग शुरू कर दी.
क्या था पोस्ट पर लोगों का कमेंट ?
कई लोग धर्म को जोड़ते हुए तमन्ना के फोटोशूट पर काफी भड़क गए. ट्रोलर्स का कहना था कि श्री कृष्ण और राधारानी के बीच के पवित्र रिश्ते को इन फोटो के जरिए गलत दिखाया गया है. कई लोगों ने तो तमन्ना के कपड़ों को भी लेकर खराब कमेंट किया. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि तुम सब बेवकूफ हो, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई. तो दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा कि अपनी सेल्स को बढ़ाने के लिए पवित्र रिश्ते को इस तरह से इस्तेमाल करना बंद करें. इस तरह के कई सारे निगेटिन कमेंट इन पोस्ट पर किए गए थे.
दोनों के अकाउंट से हो गई डिलीट
लोगों की इस ट्रोलिंग के बाद तमन्ना भाटिया ने अपने सोशल मीडिया से फोटोशूट की सारी पोस्ट डिलीट कर दी. इतना ही नहीं फैशन डिजाइनर करण तोरानी ने भी अपने अकाउंट से इस फोटोशूट से रिलेटेड सारी पोस्ट डिलीट कर दी. तमन्ना की लुक की बात करें तो वो हर तस्वीर में बेहद प्यारी लग रही थीं. राधारानी की कहानी को इस फोटोशूट के माध्यम से बताया गया था. इसमें काफी डिटेलिंग भी की गई थी, जिसमें माथे पर बिंदी की जगह कमल का फूल और पैर के तलवों में राधारानी के कमल चरण भी बनाए गए थे. इस फोटोशूट के सेटअप को वृंदावन की गलियों, बगीचे जैसा बनाया गया था.
तमन्ना ने जब ये सारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी तो उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा था, “मैं बिना हिचकिचाहट के ये कह सकती हूं कि अपने 18 साल के करियर में ये मेरा अभी तक का सबसे बेस्ट कैंपेन था. हमारा हर शूट प्यार से भरा होता है, लेकिन ये यूनिक है.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *