रामायण से जुड़ेगी ‘सिंघम अगेन’ की कहानी, बाजीराव बनकर श्रीलंका जाएंगे अजय देवगन

अजय देवगन ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त यानी ‘सिंघम अगेन’ लेकर आ रहे हैं. लंबे समय से इस फिल्म को लेकर खूब बज बना हुआ है. सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिलता रहता है और ‘सिंघम अगेन’ के नाम का हैशटैग ट्रेंड में बना रहता है. वहीं अब एक ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे सुनकर फैन्स और भी ज्यादा एक्साइटेड होने वाले हैं.
वो खबर ये है कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रामायण से इंस्पायर होकर इस फिल्म पर काम किया है. ये तो हम सभी जानते हैं कि ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी में अच्छाई वर्सेस बुराई ही स्टोरी का सेंटर प्वाइंट होता है और अजय देवगन बाजीराव सिंघम बनकर अच्छाई के लिए लड़ाई लड़ते हैं. वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म के तीसरे पार्ट को दिलचस्प बनाने के लिए रोहित शेट्टी ने सबसे प्रतिष्ठित भारतीय महाकाव्यों में से एक रामायण से प्रेरणा ली है
ऑडियंस को क्या दिखना चाहते हैं रोहित शेट्टी?
इस फिल्म को लेकर मिड डे की एक रिपोर्ट में कहा गया कि रामायण की कहानी ने सालों से फिल्ममेकर्स को इंस्पायर किया है. रोहित ‘सिंघम अगेन’ में ऑडियंस को कुछ नया देना चाहते थे, जो हमारी संस्कृति से जुड़ी हो. वहीं अजय का किरदार भी महाकाव्य से प्रेरित बताया जा रहा है.
श्रीलंका में विलेन मुकाबला
इस फिल्म की कहानी इस बार सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं रहने वाली है. इस बार सिंघम दुश्मनों का सफाया करने के लिए श्रीलंका जाएगा. वहीं सिंघम अकेला नहीं होग बल्कि उसके साथ पुलिस फोर्स होगी, जो बुराई के खिलाफ लड़ेगी. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि अर्जुन कपूर इस फिल्म में आतंकवादी का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अजय का किरदार अर्जुन के किरदार से श्रीलंका में मुकाबला करेगा.
अजय और अर्जुन के अलावा करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह और अक्षय कुमार कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *