रामोजी राव ने दुनिया भर में तेलुगु को दी नई पहचान… केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने दी श्रद्धांजलि

ईनाडु और रामोजी राव फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव के निधन पर केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने गहरा दुख व्यक्त किया और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी. जी. किशन रेड्डी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रामोजी राव को एक महान कला प्रेमी और मीडिया उद्यमी बताया है. उन्होंने लिखा कि रामोजी राव ऐसे शख्स थे जिन्होंने ईनाडु प्रकाशन और टीवी जगत के जरिए दुनिया को तेलुगु भाषा और उसकी ताकत की नई पहचान दी. दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाया.
केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उस पोस्ट को भी शेयर किया जिसमें पीएम मोदी के साथ रामोजी राव बैठे बातें करते हुए दिखाई दे रहे थे. उस पोस्ट में प्रधानमंत्री ने लिखा था- रामोजी राव गरू का निधन अत्यंत दुःखद है. वह एक दूरदर्शी व्यक्ति थे जिन्होंने भारतीय मीडिया में क्रांति ला दी. उनके समृद्ध योगदान ने पत्रकारिता और फिल्म जगत पर अमिट छाप छोड़ी है. अपने उल्लेखनीय प्रयासों से उन्होंने मीडिया और मनोरंजन जगत में नवाचार और उत्कृष्टता के नये मानक स्थापित किए.

Saddened by the passing of Shri Ramoji Rao garu.
His remarkable contributions to Telugu media and journalism is commendable.
My deepest condolences to his family members.
Om Shanti pic.twitter.com/zJzTyOMbL7
— G Kishan Reddy (Modi Ka Parivar) (@kishanreddybjp) June 8, 2024

‘रामोजी राव का निधन बहुत बड़ी क्षति’
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और तेलंगाना प्रदेशाध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने अपनी एक अन्य पोस्ट में लिखा कि रामोजी राव ने फिल्म प्रोडक्शन क्षेत्र को नई तकनीक और सुविधा देने के लिए फिल्म सिटी की स्थापना की. उन्होंने कहा कि आज हमें उनकी बहुत याद आती है. इस अवसर पर मैं भारतीय जनता पार्टी की ओर से उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.
केंद्रीय मंत्री ने लिखा कि रामोजी राव मीडिया के अग्रणी थे और सूचना के क्षेत्र में कई सुधारों और मूल्यों के प्रणेता थे. प्रतिबद्धता, अनुशासन और दृढ़ता के साथ काम करना उनकी शख्सियत की पहचान थी. उनका निधन तेलुगु मीडिया क्षेत्र, टीवी उद्योग के लिए बड़ी क्षति है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *